Breaking Newsदेशमनोरंजनराज्यहोम

मुंबई : एप्रोच एंटरटेनमेंट को वर्ल्डवाइड मार्केटिंग आर्गेनाइजेशन का सर्विस एक्सीलेंस अवार्ड

एप्रोच एंटरटेनमेंट को वर्ल्डवाइड मार्केटिंग आर्गेनाइजेशन का सर्विस एक्सीलेंस अवार्ड

मुंबई : भारत की अग्रणी सेलिब्रिटी मैनेजमेंट और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी, एप्रोच एंटरटेनमेंट को विश्व का महत्वपूर्ण बिज़नेस सम्मान सर्विस एक्सीलेंस अवार्ड विश्व की प्रमुख बिज़नेस रिसर्च संस्था वर्ल्डवाइड मार्केटिंग आर्गेनाइजेशन द्वारा दिया गया है। वर्ल्डवाइड मार्केटिंग आर्गेनाइजेशन विश्व की प्रमुख बिज़नेस रिसर्च संस्थाओ में शुमार है और यह विभिन्न क्षेत्रो में कार्यरत कंपनियों को उनके बिज़नेस एक्सीलेंस और गुणवत्ता पर प्रमाणित और सम्मानित करती है।

वर्ल्डवाइड मार्केटिंग ऑर्गेनाइजेशन का यह अवार्ड पहली बार भारत में आयोजित किया गया जिसमें विभिन्न क्षेत्रो मे कार्य करने वाली 5 कंपनियों को अवार्ड दिए गए। एप्रोच एंटरटेनमेंट मनोरजन , फिल्म निर्माण और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट के क्षेत्र में अवार्ड जीतने वाली भारत की पहली कंपनी है। वर्ल्डवाइड मार्केटिंग आर्गेनाइजेशन के सर्विस एक्सीलेंस अवार्ड आगरा के डबल ट्री हिल्टन होटल में आयोजित किये गए। वर्ल्डवाइड मार्केटिंग ऑर्गेनाइजेशन का मुख्यालय मेक्सिको में है।

एप्रोच एंटरटेनमेंट भारत की अग्रणी सेलिब्रिटी मैनेजमेंट और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी है जो की सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, फिल्म प्रोडक्शन, एडवरटाइजिंग फिल्म प्रोडक्शन, फिल्म मार्केटिंग, इवेंट्स और एंटरटेनमेंट मार्केटिंग में कार्य करती है। इससे पहले भी कंपनी को विश्व का प्रमुख द बिज़ इंडिया २०१० अवार्ड मिला है जो की वर्ल्ड कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ बिज़नेस, अमेरिका द्वारा दिया गया.

एप्रोच एंटरटेनमेंट का मुख्यालय मुंबई में है और कार्यालय नई दिल्ली , गुरुग्राम , गोवा , चंडीगढ़, देहरादून , जालंधर और कोलकाता में हैं। द बिज़ इंडिया २०१० अवार्ड मुंबई के ताज होटल में आयोजित किये गए थे जिसमे भारत की प्रमुख 20 कंपनियों को अवार्ड दिए गए। मनोरंजन और फिल्म निर्माण जगत से केवल एप्रोच एंटरटेनमेंट को अवार्ड मिला। एप्रोच एंटरटेनमेंट ने बॉलीवुड , स्पोर्ट्स , संगीत के साथ साथ अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी के साथ भी कार्य किया है।

एप्रोच एंटरटेनमेंट ग्रुप के संस्थापक अवार्ड विनिंग लेखक , निर्देशक सोनू त्यागी है जिनकी पृष्टभूमि विज्ञापन, पत्रकारिता और फिल्म निर्माण में है। उन्होंने मनोविज्ञान में स्नातक के बाद भारतीय विद्या भवन, नई दिल्ली से पत्रकारिता , विज्ञापन और फिल्म निर्माण में शिक्षा ली और भारत की अग्रणी विज्ञापन एजेंसियों , मीडिया कंपनियों के साथ कार्य किया।

एप्रोच एंटरटेनमेंट ग्रुप में एप्रोच एंटरटेनमेंट के अलावा एक अग्रणी पब्लिक रिलेशन्स और कम्युनिकेशन्स कंपनी, एप्रोच कम्युनिकेशन्स के साथ साथ बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट न्यूज़ वायर एप्रोच बॉलीवुड भी है। एप्रोच कम्युनिकेशन्स भारत की अवार्ड विनिंग अग्रणी पब्लिक रिलेशन्स और कम्युनिकेशन्स कंपनी है जो की कॉर्पोरेट, फार्मा और स्वास्थ्य , एंटरटेनमेंट, फाइनेंस , एजुकेशन , रियल एस्टेट, ट्रेवल और टूरिज्म , स्माल एवं मेडियम इंटरप्राइजेज के साथ कार्य करती है। एप्रोच कम्युनिकेशन्स पिछले दो दशकों से पब्लिक रिलेशन्स, मीडिया और कम्युनिकेशन्स में कार्य कर रही है। एप्रोच बॉलीवुड भारत की पहली बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट केंद्रित न्यूज़ वायर है जो की विश्व के प्रमुख मीडिया संस्थानों, अखबारों, पत्रिकाओं , टेलीविज़न चैनलों , न्यूज़ पोर्टल्स , अप्प्स और अन्य डिजिटल माध्यमों को कंटेंट उपलब्ध कराती है।

बिज़नेस इंटरप्राइजेज के अलावा एप्रोच एंटरटेनमेंट की एक गैर लाभकारी चैरिटेबल स्पिरिचुअल संस्था गो स्पिरिचुअल इंडिया भी है जो की अध्यात्म , समाज सेवा , परोपकार , स्पिरिचुअल टूरिज्म , आध्यात्मिक जागरूकता , मीडिया, आर्गेनिक, प्रकाशन, मानसिक स्वास्थ्य , वैलनेस और आध्यात्मिक इवेंट्स में कार्य करती है। जल्द ही संस्था गो स्पिरिचुअल इंडिया के नाम से डिजिटल पत्रिका के साथ साथ प्रिंट पत्रिका भी लांच करने जा रही है और इसके बाद गो स्पिरिचुअल इंडिया विश्व में भारत की आध्यात्मिकता के प्रचार प्रसार के लिए वेब टीवी भी लांच करेगी।

वर्ल्डवाइड मार्केटिंग आर्गेनाइजेशन एक अंतराष्ट्रीय मार्केटिंग संस्था है जो की जनता से बड़े स्तर पर मार्किट रिसर्च, लोगो की राय और सर्वेक्षण द्वारा कंपनियों को सम्मानित करती है। वर्ल्डवाइड मार्केटिंग आर्गेनाइजेशन पिछले दो दशकों से पुरे विश्व में कार्य करती है और इसके अवार्ड बिज़नेस जगत में महत्वपूर्ण उपलब्धि माने जाते है।

वर्ल्डवाइड मार्केटिंग आर्गेनाइजेशन के सर्विस एक्सीलेंस अवार्ड के मिलने पर एप्रोच एंटरटेनमेंट के निदेशक सोनू त्यागी ने कहा ” एप्रोच एंटरटेनमेंट ग्रुप हमेशा से एक्सीलेंस में विश्वास रखता है और सर्विस एक्सीलेंस अवार्ड हमारे इसी एक्सीलेंस का परिचायक है। हमने सेलिब्रिटी मैनेजमेंट हो या फिल्म निर्माण या फिर जन संपर्क , सभी क्षेत्रों में सृजनात्मक कार्य किया है। वर्ल्डवाइड मार्केटिंग आर्गेनाइजेशन द्वारा सर्विस एक्सीलेंस अवार्ड का मिलना हमारे विस्तार को नयी दिशा देगा। बिज़नेस के साथ साथ हम चैरिटी और आध्यात्मिक जगत में भी अच्छा कार्य करेंगे। फिलहाल एप्रोच एंटरटेनमेंट ग्रुप मुंबई, नई दिल्ली , गुरुग्राम , गोवा , चंडीगढ़ , कोलकाता , जालंधर और देहरादून में कार्यरत है जल्द ही हम अपनी टीम का और विस्तार करेंगे। हमने सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, फिल्म निर्माण, एडवरटाइजिंग फिल्म निर्माण के साथ साथ ब्रांडेड कंटेंट के निर्माण के लिए नयी पहल की है। ”

वर्ल्ड कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ बिज़नेस विश्व की प्रमुख संस्थाओ में से एक है जिसका द बिज़ अवार्ड विश्व के शिखर अवार्ड्स माने जाते है। वर्ल्ड कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ बिज़नेस का एक उपक्रम बिज़्जट्रेनिंग भी है जिसमे विश्व की उभरती हुई कंपनियों को प्रशिक्षण और आगे बढ़ने के लिए प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराया जाता है।

एप्रोच एंटरटेनमेंट भारत की एक अग्रणी अवार्ड विनिंग एंटरटेनमेंट कंपनी है जो की सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, फिल्म निर्माण , विज्ञापन और कॉर्पोरेट फिल्म निर्माण , फिल्म मार्केटिंग, इवेंट्स और एंटरटेनमेंट मार्केटिंग में कार्य करती है। कंपनी ने भारत के प्रमुख ब्रांड के साथ काम किया है और उत्कृष्ट और सृजनात्मक कार्य के लिए अवार्ड भी जीते है। जल्द ही एप्रोच एंटरटेनमेंट वेब सीरीज और फिल्मों का भी निर्माण करेगी।

Related Articles

Back to top button