Breaking News देश राजनीती राज्य होम

Varanasi-सरेराह युवती का खींचा दुपट्टा, CCTV फुटेज के बाद भी टरकाती रही पुलिस!Indianow24

सरेराह युवती का खींचा दुपट्टा, CCTV फुटेज के बाद भी टरकाती रही पुलिस!

वाराणसी से
डिस्ट्रिक्ट रिपोर्टर
रविंद्र सिंह की रिपोर्ट:
IndiaNow24!

वाराणसी में रोहनिया कस्बे के समीप एक अपार्टमेंट में रहने वाली युवती के साथ शुक्रवार शाम मनबढ़ युवकों ने छेड़खानी की। सरेराह उसका दुपट्टा खींचा गया। इस दौरान चेन भी छीन ली गई। पूरी घटना अपार्टमेंट के सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद भी पुलिस तहरीर बदलने के नाम पर युवती को टरकाती रही। युवती और इंस्पेक्टर के बीच तहरीर बदलने संबंधी बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ तो पुलिस बैकफुट पर आई। दो लोगों के खिलाफ छेड़खानी, चेन छिनैती, अपहरण का प्रयास और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

युवती एक अपार्टमेंट के फ्लैट में किराए पर रहती है। शुक्रवार शाम वह दवा लेने के लिए अपार्टमेंट से बाहर निकली थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसके समीप आए और उसके फ्लैट मालिक का नाम लेकर गाली दी।
धमकी देते हुए उसके साथ छेड़खानी की। दुस्साहसिक अंदाज में उसका दुपट्टा खींच लिया। इसी दौरान गले से चेन भी छीन ली। विरोध करने पर अगवा करने की धमकी देने के साथ मारपीट की। लोगों के इकट्ठा होने पर बाइक सवार मनबढ़ युवक भाग निकले। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

युवती ने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी। उसे थाने बुलाया गया। यहां इंस्पेक्टर का इंतजार करने के लिए कहकर घंटों थाने पर बैठाये रखा गया। शनिवार सुबह युवती ने रोहनिया थाने जाकर तहरीर दी। आरोप है कि इसी दौरान इंस्पेक्टर परशुराम त्रिपाठी ने घटना को झूठा बताते हुए उल्टा युवती को ही काफी भला बुरा कहा। जब सीसीटीवी कैमरे की जांच में घटना सही पाई गई तब इंस्पेक्टर ने फोन पर युवती को तहरीर बदलने के लिए दबाव बनाया।

तहरीर से चेन छिनैती की बात हटाने को कहने लगे। बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो शनिवार शाम को रोहनिया पुलिस ने युवती की तहरीर के अनुसार खुलासपुर निवासी अभिषेक सिंह उर्फ डीएम और बिशुनपुर निवासी चंदन सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।