Breaking News देश राज्य होम

शामली में हरियाणा सीमा पर पुलिस ने दस लाख रुपये किए बरामद, आयकर विभाग ने नोटों को किया सील

शाामली में आबकारी विभाग की टीम एवं पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था इसी दौरान कार में बच्चे व चालक के साथ आए युवक से 10 लाख 42 हजार रुपए मिले। काफी पूछताछ करने पर भी युवक रकम के बारे में जवाब नहीं दे पाया।

शामली। पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस सतर्कता बरत रही है। बुधवार रात में शामली-हरियाणा सीमा पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार में लाए जा रहे 10 लाख 42 हजार रुपए एक युवक से बरामद कर लिए। युवक रकम से संबंधित कोई भी कागजात नहीं दिखा पाया। आयकर टीम ने नोटों को कब्जे में लिया है।

यह है मामला

झिंझाना थाना की हरियाणा सीमा पर स्थित बिडोली पुलिस चेकपोस्ट पर आबकारी विभाग की टीम एवं चौकी पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया हुआ था, इसी दौरान करनाल की तरफ से कार में बच्चे व चालक के साथ आए युवक से 10 लाख 42 हजार रुपए मिले। काफी पूछताछ करने पर भी युवक रकम के बारे में जवाब नहीं दे पाया। उसने खुद को स्क्रैप व्यापारी बताया। युवक ने अपना नाम पुरकाजी निवासी आबाद बताया। चौकी प्रभारी बिडोली पवन सैनी ने बताया कि आयकर विभाग टीम ने आकर रकम कब्जे में ली है। पूरी रकम सील करते हुए आयकर विभाग टीम में झिंझाना थाना पुलिस को सौंप दी है। इस मामले में युवक को अपना पक्ष रखने के लिए कहा गया है।

WhatsApp chat