Breaking News देश राज्य होम

परसदेपुर रायबरेली : नगर पंचायत परसदेपुर लॉकडाउन का हकीकत परखने पहुची उपजिलाधिकार व सी ओ सलोन

नगर पंचायत परसदेपुर लॉकडाउन का हकीकत परखने पहुची उपजिलाधिकार व सी ओ सलोन

रिपोर्ट घनश्याम मिश्र
परसदेपुर रायबरेली

सलोन उपजिलाधिकारी दिव्या ओझा और सलोन सीओ इंद्रपाल सिंह ने पुलिस बल के साथ नगर पंचायत परशदेपुर में सरकार द्वारा घोषित लॉक डाउन का जायज़ा लिया।

फल सब्जी व किराना कि दुकाने 8 से 11तक खोलने का दिया निर्देश

हल्का लेखपाल संतलाल को होम डिलवरी करने वाले दुकानदारों की फोन न. के साथ सूची उपलब्ध कराने को निर्देशित किया

मंगलवार शाम को सलोन एसडीएम और सलोन सीओ ने परशदेपुर मेन चौराहे पर पैदल मार्च करके लॉक डाउन की हक़ीक़त देखी साथ ही लोगो से अपील किया कि आप सभी लॉक डाउन का पालन करे और इस कोरोना रूपी महामारी से अपना और अपने परिवार का बचाव करें।इसके अलावा उन्होंने आवश्यक वस्तु की दुकान जैसे फल,सब्ज़ी और किराना की दुकान खोलने का समय प्रातः8 बजे से 11 बजे दिन तक ही खोलने का निर्देश दिया।

11 बजे के बाद सिर्फ मेडिकल स्टोर ही खोलने का आदेश है इसके अलावा कोई दुकान नही खुल सकेगी।
उन्होंने चौकी प्रभारी रावेन्द्र सिंह और हल्का लेखपाल संतलाल को निर्देशित करते हुए नियम को कड़ाई से लागू करवाने का निर्देश दिया।वही सीओ सलोन ने लोगो से कहा कि सभी लोग लॉक डाउन के समय घर मे रहे अन्यथा कानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहें।

लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए सड़क किनारे लगी सब्जी एवं फल के दुकानदारों को सोशल डिस्टेंस,मास्क और सैनिटाइजर से हाथ साफ करने का कड़ाई से पालन कराने का सख्त निर्देश दिया।
दुकानदारो को सख्त हिदायत दिया कि बगैर मास्क लगाए हुए अगर कोई भी ग्राहक आपकी दुकान पर सामान लेने आता है तो उसे सामान न दिया जाय।