Breaking Newsदेशराजनीतीराज्यहोम

गोरखपुर : ईश्वर के शरण में BJP:जेपी नड्डा और CM योगी के स्वागत में तैयार हुआ नया कार्यालय

ईश्वर के शरण में BJP:जेपी नड्डा और CM योगी के स्वागत में तैयार हुआ नया कार्यालय, 10 जून को गोरखपुर सहित 10 जिलों के कार्यालय करेंगे उद्धघाटन

Tapon Bose
India now24 Gorakhpur

गोरखपुर बीजेपी के कार्यालय का अपना भवन बनकर तैयार हो गया है। कार्यालय बनने के बाद बीजेपी ईश्वर के शरण में है। नए कार्यालय भवन में रामायण पाठ का आयोजन हुआ। बुधवार को भोज दिया गया। जिसमें जिले के सभी बीजेपी जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता शामिल हुए। आगामी 10 जून को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में इस कार्यालय का उद्धाटन करेंगे। यहीं से दोनों नेता प्रदेश के करीब 10 जिलों के कार्यालय भवन का वर्चुअली शुभारंभ करेंगे।

बीजेपी के नवनिर्मित कार्यालय में शुभारंभ से पहले रामायण पाठ का हुआ आयोजन।

दोनों नेताओं के गोरखपुर आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा प्रशासन और पुलिस की तैयारियां अंतिम चरण में है। बुधवार की दोपहर करीब 3 बजे एडीजी अखिल कुमार, कमिश्नर रवि कुमार एनजी और एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

मेले और जनसभा का होगा आयोजन

एडीजी अखिल कुमार, कमिश्नर रवि कुमार एनजी और एसएसपी डॉ विपिन ताडा ने बुधवार को बीजेपी कार्यालय पर तैयारियों का जायजा लिया।

दरअसल 10 जून को कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर एक मेले का आयोजन होगा। जहां सभी सरकारी योजनाओं से संबंधित लाभार्थी मौजूद रहेंगे।वहीं दोनों नेता इस दौरान जनसभा भी करेंगे। जनसभा के लिए पांडाल बनकर तैयार हो रहा है। साथ ही खोराबार के रामपुर स्थित कार्यालय की सड़क से अतिक्रमण भी हटा दिया गया है। सड़क को रातोरात तैयार करा दिया गया है। बुधवार को सफाई का काम भी पूरा हो गया और रास्ते में पड़ने वाले बिजली के खंभों का रंगरोदन भी हो गया। वहीं बुधवार को रामायण समाप्त होने के बाद भोज का आयोजन किया गया।

यहीं से इन जिलों के कार्यालय का होगा शुभारंभ
गोरखपुर से ही दोनों नेता वर्चुअली बागपत, अलीगढ़, रायबरेली, जौनपुर, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, अयोध्या सहित 10 जिलों के कार्यालय का शुभारंभ करेंगे। साथ ही गरीब कल्याण जनसभा भी होगा। जिसमें अलग अलग योजनाओं के लाभार्थी प्रतिभाग करेंगे। भोज के दौरान सहजनवां के पूर्व विधायक जीएम सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष धमेंद्र सिंह, भाजपा खोराबार मंडल अध्यक्ष छोटेलाल पासवान, होशिला सिंह आदि भोज में मौजूद रहे।

ये है कार्यालय की खासियत

नया क्षेत्रीय कार्यालय हर तकनीकी सुविधाओं से पूरी तरह लैस होगा। इसमें छोटी और बड़ी बैठक के लिए अलग-अलग हॉल बनाए गए हैं। बड़े हाल में 500 और छोटे हॉल में 100 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। चुनावी दृष्टि से वॉर रूम भी बनाया गया है। यहां एक कक्ष में आईटी कार्यालय भी होगा। जिसमें आईटी से जुड़े लोगों के लिए हर तकनीकी सुविधा उपलब्‍ध होगी।मीडिया के लिए अलग से कक्ष बनाया गया है।

इसमें क्षेत्रीय अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष का अलग-अलग कार्यालय होगा। इसमें लिफ्ट और कैंटीन की सुविधा भी होगी। शुभारंभ 10 जून को सुबह 11 बजे से होगा।गरीब कल्‍याण मेला में 20 ब्लॉक के 3 हजार से अधिक लाभार्थियों को योजनाओं का लाभ मिलेगा।

Related Articles

Back to top button