Breaking Newsदेशमनोरंजनराज्यहोम

मुंबई : जूनी द लास्ट प्रेयर फिल्म का ट्रेलर जारी , 8 अप्रैल को भारत भर में पीवीआर सिनेमा में होगी रिलीज़

जूनी द लास्ट प्रेयर फिल्म का ट्रेलर जारी , 8 अप्रैल को भारत भर में पीवीआर सिनेमा में होगी रिलीज़

मुंबई / इंसान और भगवान के बनते-बिगड़ते रिश्तों, ईश्वर के ऊपर डगमगाते विश्वास की हैरत अंगेज़ कहानी को समेटे विवादास्पद फिल्म जूनी द लास्ट प्रेयर का ट्रेलर रिलीज किया गया। रिलीज पार्टी में जूनी के सितारों ने मीडिया और समीक्षकों के सामने 15 मिनट का एक्ट पेश करते हुए फिल्म की थीम का मंचन किया। फिल्म के ट्रेलर को समीक्षकों की भरपूर वाहवाही मिल रही है। 8 अप्रैल को फिल्म को देश भर के पीवीआर थिएटरों में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म को भारत की अग्रणी अवार्ड विनिंग सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, फिल्म निर्माण और एंटरटेनमेंट मार्केटिंग कंपनी, एप्रोच एंटरटेनमेंट सहयोग कर रही है।

दहेज की कुप्रथा को रोकने के लिए बने एक्ट 498 ए और इसके दुरुपयोग के जलते हुए मुद्दे पर बनी फिल्म जूनी द लास्ट प्रेयर के ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। चंडीगढ़ के प्रेस क्लब में जूनी का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज किया गया। जूनी द लास्ट प्रेयर के लेखक, निर्देशक और मुख्य किरदार निभा रहे अनुराग शर्मा की इस कल्पना को मीडिया कर्मियों के साथ-साथ फिल्म के समीक्षकों की भी तारीफ मिल रही है। जूनी में मुख्य भूमिका निभाने वाले अनुराग शर्मा, मनीषा राठौर, लावनिका शर्मा और सुचितन सिद्धू ने ट्रेलर रिलीज पार्टी में फिल्म के एक दृष्य का मंच पर ही मंचन करते हुए दर्शकों को चौंका दिया।

जूनी – द लास्ट प्रेयर का ट्रेलर

 

सिनेमा की दुनिया के बेहद पुराने अदाकार राकेश बेदी, गुल पनाग, पंकज बेरी समेत तमाम सिने जगत के कलाकारों ने फिल्म के लिए ऑन लाइन माध्यम से तारीफ और शुभकामनाएं मिली हैं। ट्रेलर रिलीज पार्टी में शिरकरत करने पहुंचे थिएटर जगत का वरिष्ठ नाम बन चुके विजय कपूर ने फिल्म के टॉपिक की भूरी-भूरी तारीफ की ।

ट्रेलर को देखकर बेहद उत्साह जताते हुए पंकज विज ने पूरे परिवार के लिए अभी से फिल्म की टिकट की बुकिंग करने की मांग कर डाली। विजय कपूर ने फिल्म के सितारों की अदाकारी के जज्बे की खुले दिल से तारीफ करते हुए दावा किया कि ये कलाकार आने वाले दिनों में सिने जगत का बड़ा नाम बनने जा रहे हैं। ट्रेलर रिलीज पार्टी में मौजूद एक बुजुर्ग महिला ट्रेलर और 15 मिनट के एक्ट को देखकर काफी भावुक हो गई। उन्होंने बताया कि खुद उनके परिवार को भी दहेज एक्ट के चलते काफी उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा है। उन्होंने दावा किया कि उत्तर भारत में कम से कम 60 से 70 फीसदी परिवारों को दहेज एक्ट के दुरुपयोग का सामना करना पड़ा है।

अगर आपने अपने घर में ऐसा कोई मामला नहीं देखा है तो अपने पड़ोस में इस एक्ट की मार झेल चुके किसी मुसीबत ज़दा वर पक्ष को परेशान होते जरुर देखा होगा। ये दिक्कतें और तकलीफें किसी के लिए भी दिमाग और दिल को थकाने के लिए काफी होती हैं। खुद के साथ-साथ अपने परिवार को इस कानून के दुरुपयोग से तंग आकर किसी का भी भरोसा कानून या भगवान या दोनों से उठ सकता है। लेखक- निर्देशक और अभिनेता के तौर पर फिल्मी जगत में डेब्यू करने जा रहे अनुराग शर्मा इसी मार्मिक विषय को 8 अप्रैल को पूरे देश भर के थिएटर में लेकर आ रहे हैं।

भगवान के ऊपर उसका भरोसा भी इंसान के हालात बदलने के साथ-साथ डगमगाता रहता है। कभी-कभी इंसान खुद को भगवान का अंश तलाशने लगता है, कभी खुद को ही भगवान मान बैठता है तो कभी-कभी खुद को ईश्वर का बेटा मान लेता है जिसे ईश्वर ने दुनिया भर का दुख-दर्द बर्दाश्त करने के लिए दुनिया में उतारा है। 498 ए एक्ट के उत्पीड़न और भगवान या मिथ्या के संघर्ष से जूझती कहानी जूनी द लास्ट प्रेयर आपको हिला कर रख दे को तैयार है। चंडीगढ़ की ट्रेलर रिलीज पार्टी में जूनी द लास्टर प्रेयर का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं।

फिल्म के प्रमोशन से जुड़े सोनू त्यागी बताते हैं कि अनुराग शर्मा ने भगवान- कानून और आम इंसान की आस्था की जद्दोजहद को बेहतरीन तरीके से उन्होंने सिने पर्दे पर उतारा है। आम इंसान की 15 से 75 साल की उम्र में आने वाले उतार चढ़ाव और ईश्वर पर यकीन के संघर्ष को फिल्म में उकेरा है।

फिल्म का संगीत अभी से तेजी से पॉप्यूलर होता जा रहा है। फिल्म में ‘रब तेरा बंदा’, ‘अकड़ बम-बम’ गाने युवाओं को आकर्षित करेंगे। वहीं ‘तेरे बिन’ और ‘होने लगा मुझे प्यार का असर’ लव सांग हैं जो बेहद रूमानी संगीत के साथ-साथ शानदार शायरी को समेटे हैं। ये भी युवाओं पर अपनी छाप छोड़ने जा रहे हैं। अनुराग शर्मा, मनीषा राठौर, लावनिका शर्मा और सुचिन्त सिधू ने जूनी में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। जूनी की कहानी को लिखने से लेकर निर्देशन भी अनुराग शर्मा ने ही किया है।

Related Articles

Back to top button