Breaking News देश राज्य होम

मनी ट्रांसफर शॉप से गन प्वाइंट पर लूट का प्रयास

मनी ट्रांसफर शॉप से गन प्वाइंट पर लूट का प्रयास

-पांच बदमाशों ने दुकानदार से की मारपीट

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुुरुग्राम। शहर में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद है कि वे दिन-दहाड़े लूट की वारदातों को अंजाम देने से भी नहीं चूकते। बुधवार को लूट की नीयत से बदमाशों ने मनी ट्रांसफर की एक दुकान से लूट का प्रयास किया। स्टाफ की सतर्कता से बदमाश मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार अति व्यस्त इलाके मनोहर नगर से हथियार बंद बदमाश दिन-दहाड़े लूट की नीयत से मनी ट्रांसफर की शॉप में घुसे। दोपहर करीब 1 से 2 बजे के बीच सामान्य दिनों की भांति ही मनी एक्सचेंज के काम मे जुटे थे कि तभी तीन हथियार बंद बदमाश दुकान के अंदर दाखिल हो शॉप मालिक से मारपीट कर पैसा छीनने के प्रयासों में जुट गए। कानून से बेखौफ  शातिर बदमाशों ने दुकान में घुसते ही सबसे पहले सीसीटीवी डीवीआर को कब्जे में किया। फिर दुकान मालिक से हाथापाई करने लगे। शोरगुल सुनकर जब स्थानीय निवासी दुकान की तरफ  आये तो बदमाश सीसीटीवी की डीवीआर ले मौके से फरार हो गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी।

मौके पर पहुंचे एसीपी सिटी राजीव यादव के मुताबिक दुकान में करीब आठ से नौ लाख रुपए कैश थे, जो कि सुरक्षित मिले। सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले मामले की जांच शुरू कर दी गई है।