मनोरंजन

अरबाज़ के साथ तलाक़ पर मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

अरबाज़ के साथ तलाक़ पर मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, कहा: ‘एक रात पहले…’

अरबाज़ के साथ तलाक़ पर मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, कहा: ‘एक रात पहले…’

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं। अर्जुन कपूर के साथ अपना रिलेशन ऑफिशियल करने से पहले मलाइका अरोड़ा बी टाउन के खान खानदान की बहू थीं।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक ने हर किसी को हैरान कर दिया था। हालांकि अब मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं और तलाक को लेकर भी खुलकर बात करते हैं।

हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक पर बात की और उस वक्त की परिस्थितियों से भी परदा उठाया है। अरबाज और मलाइका ने साल 1998 में शादी रचाई थी और साल 2017 में अलग हो गए थे।

मलाइका भले ही अपने बोल्ड स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं लेकिन उनके लिए भी एक बसी-बसाई गृहस्थी से बाहर निकलना आसान नहीं रहा। ये खुद मलाइका ने अपने इंटरव्यू में बताया है।

मलाइका अरोड़ा ने बताया अरबाज से अलग होने के बाद उन पर फैमिली का प्रेशर था। साथ ही वह इस बात से भी परेशान थीं कि डाइवोर्स के बाद वह इसे कैसे फेस करेंगी, उनके बच्चे पर इसका क्या असर पड़ेगा, वह कैसे डील करेंगी और समाज का रवैया क्या होगा? उनको डर था कि वह आगे भी सब जारी रख पाएंगी या नहीं।

मलाइका अरोड़ा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “यह मेरा व्यक्तिगत मामला नहीं था, इसमें मेरा परिवार शामिल था, मेरा बच्चा शामिल था और जिंदगी के कई पहलू शामिल थे। मेरा यह फैसला कई लोगों की जिंदगी पर असर करने वाला था। क्योंकि हम एक कपल थे, हम पति-पत्नी थे। हमें लगा था कि यही चीज बेस्ट लोगी, लेकिन यह सबसे मुश्किल घड़ी थी।”

अपने एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने तलाक से एक रात पहले का मंजर भी बयां किया था। उन्होंने कहा था, “सबकी पहली यही राय थी कि मत करना। कोई आपको नहीं कहेगा कि हां, हां प्लीज जाइये, करिये। सबका कहना यही था कि सोच समझकर ही फैसला करना। तलाक की एक रात पहले भी मेरे परिवार ने मुझसे पूछा था, “क्या तुम अपने फैसले को लेकर 100 प्रतिशत आश्वस्त हो?”

Related Articles

Back to top button