Breaking News देश राज्य होम

कोंडागाँव : केशकाल विधायक संतराम नेताम ने दिया मानवता का परिचय, होम आइसोलेशन में रहने वाले लोगों को बांटा सूखा राशन और हरी सब्जी

केशकाल विधायक संतराम नेताम ने दिया मानवता का परिचय, होम आइसोलेशन में रहने वाले लोगों को बांटा सूखा राशन और हरी सब्जी

जिला -कोंडागाँव
शैलेंद्र कुमार द्विवेदी

विधायक ने कहा – कोरोना संक्रमित गरीब परिवारों की बढ़चढ़ कर करे मदद,वैक्सीन लगाने के लिए भी किया प्रेरित

कोरोना संक्रमण का दूसरा चरण बहुत ही घातक साबित हो रहा है शहरों में लगातार पॉजिटिव की संख्या बढ़ रही थी , जिसके चलते जिला प्रशासन के द्वारा लॉकडाउन लगाने से कोरोना संक्रमण शहरों में कम हो गया लेकिन गांवो में तेजी से फैल रहा है ।

केशकाल विधानसभा क्षेत्र के कई गांव को जिला प्रशासन द्वारा कोरोना हॉटस्पॉट घोषित किया जा चुका है। जिसमें केशकाल विधायक सन्तराम नेताम का गृहग्राम पलना व मारंगपुरी भी शामिल है। इस गांव के आसपास के क्षेत्र में 100 से अधिक लोग संक्रमित हैं। जो भी पॉजिटिव मरीज है उन सभी को होमआईसुलेशन में रखा गया है और जो गंभीर है उन्हें कोविड सेंटर भेजा गया हैं।

केशकाल विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष सन्तराम नेताम ने मानवता का परिचय देते हुए होम आइसोलेशन में रहने वालों को सूखा राशन (हरी सब्जी, दाल, चावल), मास्क, सेनेटाइजर इत्यादि वितरण किया । इस संबंध में विधायक सन्तराम नेताम का कहना है कि मेरे गृह ग्राम पलना, मारंगपुरी में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है मारंगपुरी में ही कोरोना संक्रमित 50 से अधिक की संख्या में पॉजिटिव है, जिन परिवार को होम आइसोलेशन में रखा गया है उन्हें हमारे द्वारा सभी घर जाकर सूखा राशन और मास्क का वितरण किया गया हैं। साथ ही अन्य सभी को भी जनसेवा का भाव रखते हुए इस कोरोना काल मे सहयोग करने की बात कही हैं। साथ ही विधायक ने सभी से वैक्सीन लगवाने का भी आग्रह किया है।