Breaking News देश मनोरंजन राज्य होम

Khesari Lal Yadav आरोपों से हुए परेशान, बोले- ‘किसी को इतना भी मत परेशान करो कि वो आत्महत्या कर ले’

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों कुछ आरोपों का सामना कर रहे हैं। हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवनी ने एक्टर पर कुछ आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का आरोप है कि खेसारी उन्हें लोगों से गालिया दिलवा रहे हैं।

नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों कुछ आरोपों का सामना कर रहे हैं। हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री काजल राघवनी ने एक्टर पर कुछ आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का आरोप है कि खेसारी उन्हें लोगों से गालिया दिलवा रहे हैं और बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। काजल के आरोपों के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। इस बीच खेसारी ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काजल के आरोपों पर जवाब दे रहे हैं। एक्टर का कहना है कि लोग उन्हें भोजपुरी का सुशांत सिंह राजपूत बनाने पर तुले हुए हैं, लेकिन वो इतने कमज़ोर नहीं हैं।

एक्टर ने हाल ही में अपने फेसुबक पर एक लाइव किया जिसमें उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है जितना सपोर्ट सुशांत को बॉलीवुड इंडस्ट्री से मिला था वही भर-भर के प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री देने में लग गई है। लेकिन मैं उतना कमज़ोर नहीं हूं, आज कल मेरा नाम कोरोना पॉजिटिव की तरह हो गया है, अगर गलती से कहीं मेरा नाम ले लिया तो लोगों को परेशानी हो जाती है। पर कोई बात नहीं, मैं सुशांत के गांव से हूं, लेकिन मैं कमज़ोर नहीं हूं’।

‘भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मेरे बारे में नहीं सोचते, लेकिन मैं जब से इस इंडस्ट्री में आया हूं तब से सबको कांटों की तरह चुभने लगा हूं। क्योंकि मेरे गाने हर जगह बजते हैं, मेरी फिल्में चलती हैं। पर कोई बात नहीं आप मुझे सुशांत की तरफ लेकर जाइए, मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा। लेकिन किसी को इतना भी मत सताओ कि वो आत्महत्या ही कर ले। जैसा हिंदी इंडस्ट्री ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ किया वैसा ही भोजपुरी इंडस्ट्री खेसारी लाल यादव के साथ कर रही है’।

इन बातों के अलावा एक्टर ने कहा कि ‘मैं गरीब परिवार से आता हूं और अपनी मेहनत के दम पर यहां खड़ा हूं। मैं दिन में 22 घंटे काम करता हूं लोग मुझे प्यार करते हैं, मेरे लिए बिहार बंद हो जाता है, लोग मेरा सम्मान करते हैं क्योंकि मैं उन्हें प्यार करता हूं। आप लोग भी प्लीज़ ये बयानबाज़ी करने की जगह काम करें अपने काम पर फोकस करें’।

WhatsApp chat