Breaking News करियर & जॉब देश राज्य होम

HURL Recruitment 2021: इंजीनियर और चीफ मैनेजर सहित 159 अन्य पदों पर निकली भर्तियां, इस तारीख तक करें आवेदन

HURL Recruitment 2021हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड (Hindustan Urvarak Rasayan Limited) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। HURL चीफ मैनेजर (Chief Manger) मैनेजर Manager ऑफिसर सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।

HURL Recruitment 2021: हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड ( Hindustan Urvarak & Rasayan Limited, HURL) ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। HURL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक चीफ मैनेजर (Chief Manger) मैनेजर (Manager), ऑफिसर ( Officer) सहित अन्य पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके तहत इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 24 मार्च 2021 को या उससे पहले हिंदुस्तान ऊर्वरक और रसायन लिमिटेड (HURL) भर्ती अधिसूचना 2021 आवेदन कर सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को HURL की आधिकारिक पोर्टल harl.net.in पर जाकर ऑनलाइन नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि अगर ऑनलाइन आवेदन पत्र में कहीं कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो रिजेक्ट हो जाएगा। HURL इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 159 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है।

इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 24 फरवरी, 2021

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तारीख- 10 मार्च, 2021

कटऑफ डेट जारी होने की तारीख- 10 मार्च, 2021

वैकेंसी डिटेल्स

वाइस प्रेसीडेंट- 06 पोस्ट

चीफ मैनेजर- 18 पोस्ट

मैनेजर- 29 पोस्ट

असिस्टेंट मैनेजर- 42 पोस्ट

असिस्टेंट मैनेजर- 42 पोस्ट

इंजीनियर- 23 पोस्ट

मार्केटिंग ऑफिसर- 31 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

असिस्टेंट मैनेजर और इंजीनियर के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से बीएससी एग्रीकल्चर, एमएससी, बीटेक, सीए, सीएमए, पीजीडीबीएम, एमबीए और पीचडी की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 30 साल न्यूनतम और अधिकतम 50 साल अधिकतम होनी चाहिए।

HURL Recruitment 2021: ऐसे करें ऑनलाइन ओवदन

HURL की ओर से जारी नोटिफिकेशन के विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट – harl.net.in पर जाना होगा। इसके बाद यहां HURL भर्ती 2021” लिंक के लिए खोजें और “ऑनलाइन आवेदन करें” लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद HURL भर्ती 2021 आवेदन पत्र में पूछे गए डिटेल्स एंटर करें। इसके बाद HURL आवेदन पत्र ऑनलाइन जमा करें। आवेदन पत्र जमा करने के बाद उसका एक प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

WhatsApp chat