Breaking News देश मनोरंजन राज्य होम

Holi 2021: इन सितारों के लिए इस बार की होली है बेहद खास, शादी के बाद मनाएंगे रंगों का पहला त्योहार

देशभर में रंगों के त्योहार होली ही तैयारियां जोर-शोर से देखने को मिल रही हैं। कोरोना के बीच भी इस त्योहार को लेकर लोगों का उत्साह पहले जितना ही देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे भी हैं जिनकी शादी के बाद यह पहली होली रहने वाली हैं।

नई दिल्ली। देशभर में रंगों के त्योहार होली ही तैयारियां जोर-शोर से देखने को मिल रही हैं। कोरोना महामारी के बीच भी इस त्योहार को लेकर लोगों का उत्साह पहले जितना ही देखने को मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड के कई सितारे भी हैं जिनकी शादी के बाद यह पहली होली रहने वाली हैं। बीते एक साल की अंदर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों और अभिनेताओं ने शादी की। ऐसे में हम आपको उन कलाकारों से रूबरू करवाते हैं जिनकी शादी के बाद इस बार पहली होली रहने वाली हैं।

वरुण धवन और नताशा दलाल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने इस साल 24 जनवरी को शादी की थी। अलीबाग में हुई उनकी इस शादी में उनके कुछ करीब दोस्तों और रिश्तेदार शामिल हुए थे। वहीं वरुण ने अपनी शादी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की थीं। वहीं उनकी शादी की कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। शादी के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल की यह पहली होली है।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत

बॉलीवुड की मशहूर गायिक नेहा कक्कड़ ने बीते साल 24 अक्टूबर को दिल्ली में पंजाबी गायक रोहनप्रीत से शादी की। दोनों की शादी की सोशल मीडिया में काफी चर्चा रही थी। तस्वीरों के जरिए फैंस को नेहा और रोहनप्रीत की शादी का हर अपडेट मिला। शादी के बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की इस बार पहली होली रहने वाली है।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू

साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की मशहूर काजल अग्रवाल पिछले साल 30 अक्टूबर को ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे के डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। काजल की शादी मुंबई के होटल ताज महल पैलेस में हुई। हालांकि, हालात के मद्देनजर ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए। काजल और किचलू की यह पहली होली है।

राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज

बाहुबली अभिनेता राणा दग्गुबाती ने 8 अगस्त 2020 को गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के साथ सात फेरे लिए। राणा और मिहीका की शादी हैदराबाद में हुई थी। यह दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में थे। लंबे समय बाद राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज ने अपने रिश्ते का खुलासा किया था और शादी करने का फैसला किया था। इन दोनों की यह पहली होली रहने वाली है।

हरमन बवेजा और साशा रामचंदानी

बॉलीवुड अभिनेता हरमन बवेजा ने अपनी गर्लफ्रेंड साशा रामचंदानी के साथ 21 मार्च को शादी की है। हाल ही में उनके दोस्त राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर उनकी शादी की दिलचस्प तस्वीरें साझा की थी। हरमन बवेजा की शादी की बैंड, बाजा और बारात की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं। शादी के बाद हरमन बवेजा और साशा रामचंदानी की यह पहली होली है।

WhatsApp chat