Breaking News देश बिज़नेस राज्य होम

Edelweiss Tokio Life ने भारत में लॉन्च किया पहला व्यक्तिगत कोविड जीवन बीमा पॉलिसी

कोविडशील्ड प्लस उद्योग के लिए एक नया आला उत्पाद श्रेणी भी तैयार करता है जो महामारी के कारण उत्पन्न होने वाली लोगों की बढ़ती सुरक्षा जरूरतों को पूरा करता है। उत्पाद जिसका कार्यकाल 1 वर्ष है महत्वपूर्ण गंभीर बीमारी लाभ प्रदान करता है

चेन्नई। एडलवायस टोकियो लाइफ इंश्योरेंस ने सोमवार को कोविड-19 के जांच द्वारा पता चलने के बाद के वित्तीय प्रभाव से सुरक्षित करने के लिए भारत के पहले व्यक्तिगत कोविड-19 जीवन बीमा उत्पाद कोविडशील्ड प्लस शुरू करने की घोषणा की।

कोविडशील्ड प्लस उद्योग के लिए एक नया उत्पाद श्रेणी भी तैयार करता है, जो महामारी के कारण उत्पन्न होने वाली लोगों की बढ़ती सुरक्षा जरूरतों को पूरा करेगा। इस उत्पाद का कार्यकाल 1 वर्ष है, यह महत्वपूर्ण गंभीर बीमारी में लाभ देगा।

एडलवायस टोकियो लाइफ इंश्योरेंस के कार्यकारी निदेशक, सुभ्रजीत मुखोपाध्याय ने उत्पाद लॉन्च पर कहा, हमने हमेशा ग्राहकों की बदलती जरूरतों के अनुरूप प्रासंगिक नवाचार बनाने का प्रयास किया है। हमारे हाल के ग्राहक बातचीत के माध्यम से हमने महसूस किया कि वित्तीय प्रभाव के खतरे ने इस बीमारी को और अधिक जटिल बना दिया है। लोग चिंतित हैं कि कोविड-19 की पहचान उनकी बचत के साथ उनकी दीर्घकालिक आकांक्षाओं को बाधित करेगा। हम कोविडशील्ड प्लस के माध्यम से अपने ग्राहकों को उस चिंता से दूर रखना चाहते हैं और हम चाहते कि वे अपने वित्त के बजाय अपना स्वस्थ वापस पाने पर ध्यान दें।

केवल 5,329 रुपये से शुरू होने वाली प्रीमियम दरों के साथ, कोविडशील्ड प्लस कोविड-19 के कारण 24 घंटे के लिए अस्पताल के आईसीयू या एचडीयू में भर्ती होने पर न्यूनतम 10 लाख रुपये का गंभीर बीमारी लाभ प्रदान करता है। इसके अलावा, कोविड-19 की जांच द्वारा पहचान होने पर, उत्पाद 25 लाख रुपये की बीमा राशि के न्यूनतम संवर्धित टर्मकवर को भी ट्रिगर करता है।

कोविडशील्ड प्लस को ऑनलाइन या एडलवायस टोकियो लाइफ का प्रतिनिधित्व करने वाले एक सलाहकार के माध्यम से 18 से 65 वर्ष की आयु के लोगों द्वारा खरीदा जा सकता है।

WhatsApp chat