Breaking News देश राज्य होम

चंदौली : लतीफशाह बांध में नहाते वक्त मौत

लतीफशाह बांध में नहाते वक्त मौत

राजेश गुप्ता डिस्टिक रिपोर्टर

चंदौली। चकिया कोतवाली अंतर्गत लतीफशाह बांध पर शनिवार को पिकनिक मनाने आए दोस्तों के साथ नहाते वक्त गहरे कुंड में चले जाने से मिर्जापुर जिला के जमुआ बाजार निवासी अमन मोदनवाल 21 वर्ष की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर चकिया कोतवाली से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने गोताखोरों की मदद से शव की खोजबीन जारी कर दी है।

बता दें कि शनिवार की रात से हो रही बारिश के चलते लतीफशाह बांध के ऊपर से पानी गिरने लगा है। प्रकृत के झौरोको को देखने सैलानियों की भारी भीड़ जुट गई है। सुबह से लोगों के आने-जाने का तांता लगा रहा। इसी बीच मिर्जापुर जिला के जमुआ बाजार से 4 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए अमन मोदनवाल 21 वर्ष बांध के नीचे कुंड में दोस्तों के साथ नहाते वक्त गहरे पानी में चला गया और वह डूब गया। पानी से बाहर निकल कर दोस्तों ने घटना की जानकारी बांध के आसपास इकट्ठे लोगों तथा वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को दी। जिस पर चकिया कोतवाली नागेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में चकिया कस्बा प्रभारी राजेश राय, रामपुर चौकी इंचार्ज गिरीश राय मौके पर पहुंच गए। जहां गोताखोरों की मदद से शव को ढूंढने के प्रयास में तत्परता दिखाई गई। मगर घंटों प्रयास के बाद शव को ढूढ़ने में सफलता नहीं मिल पाई है। समाचार लिखे जाने तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

इलिया। चकिया कोतवाली अंतर्गत लतीफशाह बांध पर शनिवार को पिकनिक मनाने आए दोस्तों के साथ नहाते वक्त गहरे कुंड में चले जाने से मिर्जापुर जिला के जमुआ बाजार निवासी अमन मोदनवाल 21 वर्ष की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर चकिया कोतवाली से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने गोताखोरों की मदद से शव की खोजबीन जारी कर दी है।

बता दें कि शनिवार की रात से हो रही बारिश के चलते लतीफशाह बांध के ऊपर से पानी गिरने लगा है। प्रकृत की नैसर्गिक छटा को देखने सैलानियों की भारी भीड़ जुट गई है। सुबह से लोगों के आने-जाने का तांता लगा रहा। इसी बीच मिर्जापुर जिला के जमुआ बाजार से 4 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए अमन मोदनवाल 21 वर्ष बांध के नीचे कुंड में दोस्तों के साथ नहाते वक्त गहरे पानी में चला गया और वह डूब गया। पानी से बाहर निकल कर दोस्तों ने घटना की जानकारी बांध के आसपास इकट्ठे लोगों तथा वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को दी। जिस पर चकिया कोतवाली नागेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में चकिया कस्बा प्रभारी राजेश राय, रामपुर चौकी इंचार्ज गिरीश राय मौके पर पहुंच गए। जहां गोताखोरों की मदद से शव को ढूंढने के प्रयास में तत्परता दिखाई गई। मगर घंटों प्रयास के बाद शव को ढूढ़ने में सफलता नहीं मिल पाई है। समाचार लिखे जाने तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।