Breaking News देश राज्य होम

Coronavirus : इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय समेत संघटक कॉलेजों के 100 शिक्षक-कर्मचारी संक्रमित

Coronavirus इविवि के चीफ प्रॉक्टर प्रो. हर्ष कुमार कोरोना संक्रमित हैं उन्हें मेदांता ले जाया गया है। इविवि के दर्शनशास्त्र विभाग के प्रो. ऋषिकांत पांडे पिछले एक हफ्ते से नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती हैं। पीआरओ डॉ. जया कपूर तथा विश्वविद्यालय के चार से ज्यादा असिस्टेंट रजिस्ट्रार संक्रमित हैं।

प्रयागराज। इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय (इविवि) समेत संघटक कॉलेजों के शिक्षक समेत 100 कर्मचारी अब तक संक्रमित हो चुके हैं। यह जानकारी खुद इविवि प्रशासन ने दी है। सहायक पीआरओ डॉ. चित्तरंजन कुमार की तरफ से जारी सूचना के मुताबिक, राजनीति विज्ञान विभाग के प्रोफेसर तथा डीन कॉलेज एंड डेवलपमेंट प्रो. पंकज कुमार और उनकी पत्नी प्रो. अनुराधा अग्रवाल कोरोना संक्रमित हैं।

ये हैं संक्रमित

इविवि के चीफ प्रॉक्टर प्रो. हर्ष कुमार कोरोना संक्रमित हैं, उन्हें मेदांता ले जाया गया है। इविवि के दर्शनशास्त्र विभाग के प्रो. ऋषिकांत पांडे पिछले एक हफ्ते से नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती हैं। पीआरओ डॉ. जया कपूर तथा विश्वविद्यालय के चार से ज्यादा असिस्टेंट रजिस्ट्रार भी कोरोना संक्रमित हैं। वित्त अधिकारी डॉ. सुनीलकांत मिश्र के परिवार में कोरोना संक्रमण दस्तक दे चुका है। प्रो. एस. ललित, प्रो. भूमिका कर, डॉ. आशिष खरे, डॉ. प्रतिमा, डॉ. अमरेंद्र त्रिपाठी तथा डॉ. लक्ष्मण गुप्ता समेत कई शिक्षक हाल में कोरोना पॉजिटिव मिले।

डॉ. चित्तरंजन ने बताया कि पिछले दिनों इविवि के एक रिटायर्ड प्रोफेसर की पत्नी तथा पुत्र के अलावा गृह विज्ञान विभाग की अध्यक्ष के पिता का निधन हो गया। साथ ही सीएमपी की रिटायर्ड शिक्षिका डॉ. हेमलता ने भी दम तोड़ दिया। एसएस खन्ना में नौ, ईश्वर शरण में नौ, आर्य कन्या में छह और जगत तारन के पांच शिक्षक कोरोनाग्रस्त हैं।

WhatsApp chat