Breaking News देश राजनीती राज्य होम

ऑक्सीजन व ICU बेड की किल्लत से बढ़ा मृतकों का आंकड़ा, केंद्र पर कांग्रेस नेता राहुल का हमला

भारत में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के 332730 मामले आए और 2263 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद अब तक देश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 16263695 हो गया और 186920 लोगों की मौत हो गई है।

नई दिल्ली। कोरोना संकट ने देश की व्यवस्था को हिला कर रख दिया है। इस क्रम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि संक्रमण से तो मौतें हो ही रही है, ऑक्सीजन की किल्लत और आइसीयू बेड की कमी भी मौत के आंकड़े को बढ़ाने का जिम्मेदार है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देश भर में हाहाकार के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Congress leader Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ऑक्सीजन और ICU बेड की कमी को लेकर सरकार की व्यवस्था को सवालों के घेरे में लिया।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘कोरोना के कारण ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट होती है लेकिन अब अस्पतालों में ऑक्सीजन और आइसीयू बेड की किल्लत के कारण मौतें हो रहीं हैं। भारत सरकार यह आप पर है।’ बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी देश में महामारी के कारण मचे हाहाकार के मद्देनजर अपने बंगाल रैली को रद कर आज एक के बाद एक बैठक कर रहे हैं। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री मोदी कोई अहम फैसला ले सकते हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, भारत में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,32,730 मामले आए और 2,263 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद अब तक देश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा  1,62,63,695 हो गया और  1,86,920 लोगों की मौत हो गई है।

WhatsApp chat