Breaking Newsदेशराज्यहोम

छत्तीसगढ़ : नाबालिग के साथ बलात्कार आरोपी जेल दाखिल

नाबालिग के साथ बलात्कार आरोपी जेल दाखिल

शैलेंद्र कुमार द्विवेदी

इंडिया नाऊ २४
छत्तीसगढ़

बलरामपुर -ब्यूरो

बलरामपुर जिले के अंतर्गत थाना शंकरगढ़ में एक नाबालिग के साथ बलात्कार आरोपी को पुलिस ने पकड़ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थी थाना शंकरगढ़ थाना उपस्थित आकर इस आशय का एक लिखित आवेदन पत्र पेश की कि इसकी लडकी अपने मामा के घर में रह रही है कि रात करीब 11-12 बजे इसकी लडकी मोबाईल फोन करके बतायी कि रात मे शादी देखने रिश्तेदार के घर गये थे वहां बहुत भीड़ भाड़ था बाजा बज रहा था लोग भी नाच रहे थे कि रात करीब 11.00 बजे नाच के थक गये तो बाहरर तरफ निकले तो वहीं पर भागवतपुर निवासी बलराम बरगाह आया और इसके हाथ को पकड़ा था जिसे इसकी सहेलीया छोड़ा रहे थे तो बलराम दोनों को धक्का दे दिया और इसके मुंह को दबाकर उठाकर पास के घर जिसमें दरवाजा नहीं लगा था ले गया और जमीन में पटक कर जबरन 02 बार गलत काम (बलात्कार) किया है कि रिर्पोट पर थाना शंकरगढ़ में अपराध क्रमांक 59/2022 धारा 376(2)(ढ) भा.द.वि, पाक्सो एक्ट की धारा 4,6 कायम कर विवेचना में लिया गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए सूचना पुलिस अधीक्षक बलरामपुर मोहित गर्ग (भा.पु.से.) ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील नायक (रा.पु.से.) को दिया गया।

मामला नाबालिक पीड़िता के साथ बलात्कार का होने से प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एस.डी.ओ.पी कुसमी रितेश चौधरी के द्वारा तत्काल थाना प्रभारी शंकरगढ़ अमित गुप्ता को टीम बनाकर आरोपी पतासाजी हेतु रवाना किया गया जो एस.डी.ओ.पी. रितेश चौधरी के पर्यवेक्षण एवं थाना प्रभारी शंकरगढ अमित गुप्ता के द्वारा गठित टीम के द्वारा अपराध पंजीबद्ध आरोपी बलराम बरगाह को गिरफ्तार करने में सफलता मिली जिन्हें न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

उक्त कार्यवाही में अधिकारी पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कुसमी रितेश चौधरी (पर्यवेक्षक) उप निरीक्षक अमित गुप्ता (थाना प्रभारी शंकरगढ) सहायक उप निरीक्षक संदीप कुमार सिंह , छत्रपाल सिंह ठाकुर, गोपाल राम,
म०प्र०आर० उर्मिला लहरे,म०आर० ललिता तिवारी, आर0 भूनेश्वर राम उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button