Breaking News देश राजनीती राज्य होम

भाजपा का लक्ष्य सत्ता नहीं, भारत की तस्वीर बदलना है, वाराणसी में हाईटेक पार्टी कार्यालय के उद्घाटन पर बोले जेपी नड्डा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा का हाईटेक कार्यालय का रविवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने उद्घाटन किया। रोहनिया स्थित भाजपा काशी व प्रयागराज के आधुनिक कार्यालय के उद्घाटन के बाद कहा कि सत्ता हमारा लक्ष्य नहीं है। लक्ष्य भारत की तस्वीर बदलना है।

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा का हाईटेक कार्यालय का रविवार को भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने उद्घाटन किया। रोहनिया स्थित भाजपा काशी व प्रयागराज के आधुनिक कार्यालय के उद्घाटन के बाद जेपी नड्डा ने कहा कि सत्ता हमारा लक्ष्य नहीं है। लक्ष्य भारत की तस्वीर बदलना है। अंत्योदय यानी अंतिम आदमी के विकास को लेकर हम आगे बढे़। मेरा सौभाग्य है कि काशी आने एक असवर मिला। बैठक के साथ कार्यालय का श्रीगणेश का मौका मिला। काशी ऋषिमुनियों की जन्मभूमि और सन्त रविदास की धरती को नमन है।

उन्‍होंने कहा कि 2014 में काशी के सांसद नरेंद्र मोदी  जब प्रधानमंत्री बने तो इच्छा जाहिर की थी कि संगठन का आदमी होने के कारण पार्टी का विस्तार होने पर पार्टी को आगे बढ़ना है। सभी जिलों में भव्य कार्यालय बने। अमित शाह ने इसे आगे बढ़ाया। 400 कार्यालय देश में और उत्तर प्रदेश में 53 बन चुका है और अभी 80 बनाना है। सारी आधुनिक सुविधाओं से लैस है। नरेंद्र मोदी आये तो सबका साथ सबका विकास और सबका विश्‍वास पैदा किया जाय। आयुष्मान हो सौभाग्य जनधन उज्जवला मजबूती और विकास पैदा करता है। आज खुशी है आप सभी स्किम में अग्रसर हैं । किसानों को सम्मान नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसानों का काम हुआ है। प्रधानमंत्री बीमा योजना, सम्मान निधि आदि किसानों के विकास का वीड़ा उठाया। गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत खड़ा किया। डेढ़ करोड़ ने लाभ उठाया। नरेंद्र मोदी  ने एक दिन में 18 हजार गांवों को बिजली पहुंचाया। स्वच्छता अभियान में 2 करोड़ 61 लाख शौचालय योगी आदित्‍यनाथ के नेतृत्व में बना। महात्मा गांधी के बाद नरेंद्र मोदी ने स्ववच्छता अभियान आगे बढ़ाया। महिलाएं सूर्यास्त और सूर्योदय के इंतजार करती थी मोदी ने इसको सशक्तिकरण से बढ़ाया। कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई वरिष्‍ठ नेता भी इस दौरान मौजूद रहे।

हनुमानजी के दर्शन के बाद कार्यालय का उदघाटन: कार्यालय का उदघाटन करने से पहले अध्‍यक्ष जेपी नड्डा प्रांगण स्थित हनुमानजी के मंदिर में जाकर दर्शन पुजन करने के बाद कार्यालय का फीता काटकर उदघाटन किया। मंदिर से सटे क्षेत्र में कलाकारों ने बालू से जेपी नड्डा की खूबसूरत कलाकृति बनाई है। जिसके पास जाकर कार्यकर्ता और नेता खूब सेल्फी भी लेते रहे। वहींं शहर के बाहर कार्यालय खुल जाने से कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है। पार्टी के नेताओं ने बताया कि उदघाटन के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष मंच से वहां पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। जिसमें मुख्य रूप से पंचायत चुनाव का मुद्दा रहा। कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव जीतने का टिप्स भी दिया।

WhatsApp chat