Breaking News देश राजनीती राज्य होम

भाजपा का महाराष्‍ट्र सरकार पर बड़ा हमला, कहा- महावसूली सरकार बन चुकी है महाविकास अघाड़ी

भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्‍ट्र की गठबंधन सरकार पर करारा हमला बोला है। भाजपा ने कहा है कि महाराष्‍ट्र की हालिया घटनाओं से साफ हो गया है कि महाविकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) असल में महावसूली अघाड़ी है।

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्‍ट्र की गठबंधन सरकार पर करारा हमला बोला है। भाजपा ने कहा है कि महाराष्‍ट्र की हालिया घटनाओं से साफ हो गया है कि महाविकास अघाड़ी असल में महावसूली अघाड़ी है। वरिष्‍ठ भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर (Prakash Javadekar) ने गुरुवार को कहा कि बीते 30 दिनों में महाराष्ट्र में काफी उथल-पुथल देखी गई है। राज्‍य में आए दिन भ्रष्‍टाचार को लेकर ऐसे खुलासे हो रहे हैं कि उसका ट्रैक रखना भी मुश्किल हो रहा है।

जावडेकर (Prakash Javadekar) ने कहा कि सचिन वाजे कहीं सच न बोल दे इसलिए उसके जेल जाने के बाद भी शिवसेना वाले उसका समर्थन कर रहे थे। बीते 30 दिनों में महाराष्ट्र में बहुत उथल-पुथल हुई है। इससे एक बात तो साफ हो गई है कि ‘महा विकास अघाड़ी’ असल में ‘महा वसूली अघाड़ी’ है। पुलिस के जरिए पैसे इकट्ठा करो, लूटो और वसूली करो यही महाराष्ट्र सरकार का एकमात्र कार्यक्रम चल रहा है।

WhatsApp chat