Breaking News खेल देश राज्य होम

IPL से पहले विराट कोहली को झटका, कोरोना की चपेट में आया पिछले साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

Devdutt Padikkal tested positive for COVID 19 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक बुरी खबर है। टीम के ओपनर देवदत्त पडिक्कल कोटोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल भी कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग की शुरुआत होने में अब हफते से भी कम समय रह गया है। टीम से जुड़ रहे खिलाड़ियों को क्वारंटाइन कर उनका कोविड टेस्ट कराया जा रहा है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एक बुरी खबर है। टीम के ओपनर देवदत्त पडिक्कल कोटोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल भी कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

9 अप्रैल से इस बार आइपीएल के नए सीजन की शुरुआत होने जा रही है। टूर्नामें के पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आमने सामने होगी। पहले मुकाबले में उतरने से पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी के लिए बुरी खबर आई। टॉप फॉर्म में चल रहे ओपनर देवदत्त पडिक्कल कोरोना संक्रमित पाए गए।

इस सीजन में विराट कोहली के साथ वह पारी की शुरुआत करने वाले हैं। ऐसे में उनका कोरोना संक्रमित होना टीम के लिए चिंताजनक खबर है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लंबे समय से अपने पहले खिताब का इंतजार है। इस सीजन में भी वह एक बड़े दावेदार के तौर पर खेलने उतरेगी। देवदत्त को कोरोना पॉजिटिव आने की खबर को लेकर अब तक टीम की तरफ से कुछ नहीं बताया गया है। वैसे रिपोर्ट की माने तो उनका शुरुआती मुकाबलों मे खेलना मुश्किल लग रहा है।

पिछला साल आरसीबी के लिए पारी की शुरुआत करने वाले देवदत्त ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 15 मैचों में 5 अर्धशतकीय पारी खेलने के साथ कुल 473 रन बनाए थे। यूएई में खेले गए आइपीएल के इस 13वें सीजन में वह अपनी टीम में रन बनाने के मामले में पहले स्थान पर रहे थे। कप्तान विराट कोहली ने 15 मैच खेलकर 466 रन बनाए थे।

टॉप फॉर्म में हैं देवदत्त

इस वक्त यह बल्लेबाज दमदार खेल दिखा रहा है। पडीक्कल अपनी घरेलू टीम कर्नाटक की तरफ से खेलते हुए पहले टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 6 मैचों में 218 रन बनाए। इसके बाद वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में 7 मैचों में 737 रन बनाने में सफल रहे। इस दौरान उन्होंने लगातार चार मैच में शतक जमाकर खास उपलब्धि भी हासिल की।

WhatsApp chat