Breaking News देश राज्य होम

अमेठी : तीन महीने पहले मिली थी धमकी, युवक की गोली मारकर हत्या, लगातार वारदात से पुलिस में हड़कंप

तीन महीने पहले मिली थी धमकी, युवक की गोली मारकर हत्या, लगातार वारदात से पुलिस में हड़कंप

रिपोर्ट सन्तोष मिश्र
इंडिया नाऊ 24

अमेठी:-ना कानून का भय, ना सजा की चिंता… जंगलराज शायद इसी को कहते हैं। अपराधियों के सर पर खून सवार है। आंकड़े पुलिस की नाकामी की गवाही दे रहे हैं। हत्याओं का सिलसिला रुकेगा कब, यह कहने और बताने वाला कोई नहीं। अमेठी में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

रविवार की सुबह ग्रामीण जब खेतों की तरफ गए तो युवक का गेहूं के खेत में खून से लथपथ शव मिला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी घटना की। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ अमेठी एसपी दिनेश सिंह मौके पर पहुंचीं और घटनास्थल का निरीक्षण किये मृतक की भाभी ने बताया कि मृतक को दो या चार महीने पहले किसी लड़की से फोन पर बात कर रहा था, जिसकी जानकारी उसके भाई को हो गई थी, जिसके बाद लड़की के भाई ने फोन करके बहन से बात करने को मना किया और न मानने पर गोली मार देने की बात कही।

किस लड़की से बात हो रही थी और वह कहां की रहने वाली है इस बारे में वह कुछ नहीं बता सकी। वहीं मृतक के पिता ने बताया कि हमारे लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई।हम मांग करते है कि उसके हत्यारों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

अमेठी पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया की युवक की हत्या की जांच की जा रही है परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा पुलिस हर एंगल पर मामले की छानबीन कर रही है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है आसपास के लोगों से साक्ष्य संकलन का काम किया जा रहा है |