Breaking News देश राज्य होम

लखीमपुर में लापता चारों छात्राओं की सीतापुर में मिली Last लोकेशन, CC फुटेज में कपड़े चेंज करती आईं नजर

लखीमपुर निवासी चार छात्राएं सोमवार को सुबह कॉलेज जाने के लिए घर से निकलीं और उसके बाद संदिग्ध हालातों में लापता हो गईं। देर शाम कोतवाली पहुंचे परिवारजन ने छात्राओं के लापता होने की तहरीर पुलिस को दी। वहीं उनकी सीसीटीवी फुटेज भी मिली है।

लखीमपुर। शहर से सोमवार को संदिग्ध हालातों में लापता हुई एक इंटर कॉलेज की चार छात्राओं का अभी तक पता नहीं चल पाया है। अलबत्ता पुलिस की छानबीन में अब तक यह जानकारी मिल पाई है कि चारों छात्राएं यहां से रोडवेज बस में सवार होकर सीतापुर तक पहुंची थीं। उसके बाद वह कहां गईं, इसका पता आभी नहीं चल पाया है। छात्राओं की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमों को आसपास के जिलों में एसपी विजय ढुल ने भेजा है।

यह है मामला 

शहर के अलग-अलग मुहल्लों की रहने वाली चार छात्राएं यहां के एक कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। इनमें तीन छात्राएं हाई स्कूल की और एक छात्रा इंटर की है। यह चारों आपस में सहेलियां भी बताई जा रही हैं। सोमवार सुबह चारों कॉलेज जाने के लिए घर से निकलीं, पर वहां पहुंची नहीं। दोपहर तक उनके न लौटने पर परिवारजन ने उनकी तलाश शुरू की। जब कहीं पता नहीं चला, तब देर शाम सदर कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी।

इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने शहर में और आसपास के क्षेत्र में संभावित जगहों पर छात्राओं की तलाश शुरू करने के साथ ही कई जगहों के सीसी कैमरों के फुटेज भी खंगाले। इसमें शहर के मुहल्ला थरवरनगंज में रेमंड शोरूम के पास लगे सीसी कैमरे में छात्राओं का फुटेज मिला है।

फुटेज में कपड़े चेंज करके जाते दिखी 

इसमें चारों छात्राएं पास में जेल की दीवार और एक बड़ी होर्डिंग की आड़ में कपड़े बदल कर वहां से जाती हुई दिख रही हैं। पुलिस की छानबीन में यह भी पता चला है कि चारों वहां से रोडवेज बस स्टैंड पहुंची और एक बस में बैठकर सीतापुर तक गईं। इसके बाद इन छात्राओं के बारे में कोई पता नहीं चल पा रहा है। शहर कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने बताया कि छात्राओं के बस में बैठकर सीतापुर तक पहुंचने की तस्दीक बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने भी की है। सीतापुर के आगे का इन छात्राओं का मूवमेंट नहीं पता चल पा रहा है।

साथ में ले गई कैश

चारों छात्राओं में दो छात्राएं एक ही परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिनके घर वालों का कहना है कि वह अपने साथ 20-25 हजार की नकदी भी ले गई है। अन्य दो छात्राओं के पास कितने रुपये हैं, यह उनके परिवारजन नहीं बता पा रहे हैं। शहर कोतवाल का कहना है कि प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही छात्राओं का पता लगा लिया जाएगा। मामले में एसपी विजय ढुल ने बताया कि लखनऊ, सीतापुर, लखीमपुर में पुलिस की दो-दो टीमें लगी हैं। जल्दी छात्राओं को ढूंढ लिया जाएगा।

WhatsApp chat