Breaking News देश राज्य होम

तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेसियो ने PM का फूंका पुतला, केंद्र सरकार पर कॉर्पोरेट घराने के चंगुल में फंसने का लगाया आरोप।

तेल के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेसियो ने PM का फूंका पुतला, केंद्र सरकार पर कॉर्पोरेट घराने के चंगुल में फंसने का लगाया आरोप।

तमाड़ से चन्दन कुमार गुप्ता की रिपोर्ट
डिस्ट्रिक्ट रिपोर्टर इंडिया नाऊ 24
रांची झारखंड।

राँची/तमाड़- युवा कांग्रेस ने देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर विरोध में मोदी सरकार का पुतला फूंका। तमाड़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष नीतीश पांडेय के नेतृत्व में तमाड़ में कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों के साथ विरोध प्रदर्शन किया और पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को कम करने की मांग की।कांग्रेसजनों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी नेता नितीश पांडे ने कहा कि भाजपा सरकार टैक्स के नाम पर अपनी तिजोरी भर रही है। सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर उत्पाद शुल्क बार-बार बढ़ाकर मुनाफाखोरी और जबरन वसूली की सारी हदें पार कर दी हैं।

भाजपा सरकार ने पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतें बढ़ाकर मध्यम वर्ग और गरीबों पर आर्थिक बोझ डाल रखा है। केंद्र की इस जन विरोधी सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस लगातार विरोध करती रहेगी।

इसके साथ ही कहा कि केंद्र सरकार मूल्य वृद्धि वापस नहीं लेती तो आंदोलन और तेज होगा. वहीं उन्होंने कहा कि कंपनियों के सामने सरकार नतमस्तक हो गई है, मूल्य वृद्धि कंपनियों की दादागिरी की देन है कहा केंद्र सरकार बहानेबाजी छोड़कर देश की जनता के हित में मूल्य वृद्धि वापस ले.साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कॉर्पोरेट घरानों के चंगुल में फस चुकी है, लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है, जिसे नहीं रोका गया तो आम लोगों को बहुत ज्यादा महंगाई का सामना करना पड़ेगा. और एक समय ऐसा आएगा कि लोग पूरा पैसा देकर मोटरसाइकिल खरीदेंगे और इंस्टॉलमेंट में पेट्रोल डीजल गैस खरीदेंगे यही मोदी सरकार की सबसे बड़ी देन रहेगी।
इस मौके पर सदानंद प्रमाणिक राहुल सेठ बड़का हजाम प्रतीक पांडे रितेश कुमार सोनू कुमार वार्ड सदस्य जोमेन सेठ पंचमी देवी ललित हजाम रितेश प्रमाणिक निखील हजाम राहुल सेठ लक्ष्मी संतोष रोहित कार्तिक चंदन हीरालाल अमन सहित बहुत सारे लोग शामिल थे।