Breaking News पंजाब

जालंधर : थाना सदर के अधीन पड़ते गांव समराए में 22 साल के युवक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई

थाना सदर के अधीन पड़ते गांव समराए में 22 साल के युवक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई

जालंधर 4-5-2021

रिपोर्टर-दिपांशु नारंग

इंडिया नाउ 24, ब्यूरो चीफ जालंधर

थाना सदर के अधीन पड़ते गांव समराए में 22 साल के युवक की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। उसका शव जंडियाला पुलिस चौंकी ने लखनपाल रोड से बरामद किया है। चौंकी के प्रभारी गुरविन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान नरेश पुत्र रेशम लाल निवासी गाांव भंगाला थाना नूरमहल जिला जालंधर के रूप में हुई है। नरेश पेंट का काम करता था। उसकी मां जसविन्द्र कौर ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे को उसके ही दोस्तों ने जहरीला पदार्थ देकर मौत के घाट उतारा है। उसने कहा कि उसकेे बेटे की मौत के जिम्मेदार सुखजिन्द्र उर्फ शीपा पुत्र कृष्ण पाल निवासी पत्ती लाल दरबाजा गांव समराए जिला जालंधर व गुरप्रीत सिंह गोपी पुत्र अमरीक सिंह निवासी पत्ती ठकरवाल गांव समराए जिला जालंधर हैं।

उसने बताया कि नरेश ने घर से मैस्ट्रो स्कूटरी पर जाते समय कहा था कि वह समराए गांव में अपने दोस्त शीपा व गोपी के पास जा रहा है और कुछ समय के बाद वापस आ जाएगा लेकिन जब काफी देर तक वह नहीं आया तो उसकी तलाश करते हुए वह गांव समराए पहुंची, जहां पर नरेश का शव लखनपाल रोड पर पड़ा हुआ था।

ए.एस.आई. गुरविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक नरेश की मां जसविन्द्र कौर के बयानों पर शीपा व गोपी के खिलाफ थाना सदर में 304 व 34 आई.पी.सी. के तहत 66 नम्बर एफ.आई.आर. दर्ज की हैै। दोनों को गांव समराए से गिरफ्तार कर लिया गया है। नरेश की मौत सबंधी उनसे पूछताछ की जा रही है। कल उन्हें माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा। चौंकी प्रभारी ने बताया कि मृतक नरेश का सिविल अस्पताल सेे पोस्टमार्टम करवा कर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक नरेश तीन बहनों का इकलौता भाई था। उसके पिता रेशम लाल की मौत हो चुकी है।