देशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

रायबरेली : सलोन विधायक अशोक कुमार के कर कमलों द्वारा 25 नव चयनित लेखपालों को मिले नियुक्ति पत्र

सलोन विधायक अशोक कुमार के कर कमलों द्वारा 25 नव चयनित लेखपालों को मिले नियुक्ति पत्र

सरकार की प्राथमिकता है कि जो भी भर्ती प्रक्रिया हो उसे पूरी ईमानदारी व निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ सम्पन्न की जाए – अशोक कोरी

रायबरेली, 10 जुलाई, 2024 उत्तर प्रदेश के मा0 मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ से निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के अन्तर्गत उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा 7,720 लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का वर्चुअल माध्यम से शुभारंभ करते हुए अपने कर कमलों से जनपद के 49 नवनियुक्त लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया। इसी क्रम में जनपद रायबरेली के बचत भवन सभागार में विधायक सलोन अशोक कुमार व जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने मुख्यमंत्री के नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखा तथा जनपद के 25 नवनियुक्त लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किया।

इस दौरान विधायक अशोक कुमार ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि जो भी भर्ती प्रक्रिया हो उसे पूरी ईमानदारी व निष्पक्ष एवं पारदर्शिता के साथ सम्पन्न की जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बेरोजगार युवाओं को लगातार रोजगार देने का कार्य कर रही है। प्रदेश में पूरी निष्पक्षता एवं पारदर्शिता के साथ भर्ती प्रक्रिया आयोजित कर अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है।

जिलाधिकारी ने नवनियुक्त लेखपालों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि सरकार की राजस्व संबंधी योजनाओं को धरातल तक पहुंचाने का कार्य आपके द्वारा किया जाता है। आप सभी लोग अपना काम पूरी ईमानदारी और निष्पक्षता के साथ करें। जिससे की जनता की समस्याओं का त्वरित गति से निस्तारण हो सके। जिलाधिकारी और सलोन विधायक ने नवनियुक्त लेखपालों को उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी प्रफुल्ल त्रिपाठी (प्रा०) और नवचयनित लेखपाल सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

Himanshu Chaubey

Related Articles

Back to top button