देशब्रेकिंग न्यूज़राज्य

खागा : कोतवाल ने ताजियादरों वा डी जे संचालकों के साथ की बैठक

कोतवाल ने ताजियादरों वा डी जे संचालकों के साथ की बैठक!

 

खागा कोतवाल तेज बहादुर सिंह ने बैठक कर मोहर्रम के दौरान निकलने वाले जुलूसों वाटर दसवीं के दिन होने वाले विशेष कार्यक्रम के लिए प्रशासन की गाइडलाइन बताई, जुलूस आदमी अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई!

बैठक के दौरान कस्बा इंचार्ज सत्यप्रकाश पाठक ने डीजे संचालकों को भी बुलाकर आने वाले पर्वों में बिना परमिशन लिए डीजे ना बजाने वा साथ ही सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के अनुसार ही डीजे बजाने की चेतावनी दी गई!

बैठक में मौजूद बैठक में मौजूद व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष शिवचंद शुक्ला ने कहा कि हमेशा की तरह आने वाले पर्वों को भी नगर में आपसी भाईचारे एवं प्रेम व सौहार्दपूर्ण वातावरण में। संपन्न करवाए जाने में हम और हमारा व्यापार मंडल तहसील प्रशासन का सहयोग करेगा!

इस दौरान प्रमुख रूप से व्यापारa मंडल के जिलाध्यक्ष शिवचंद्र शुक्ल,जिला उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह पटेल,जिला उपाध्यक्ष राजेश चौधरी,राइन अखाड़े के उस्ताद नजर मोहम्मद ऊर्फ पुच्ची पहलवान, फारूकी अखाड़े के उस्ताद मुन्ना भाई लाल भाई, व्यापार मंडल खागा के महामंत्री अतुल साहू समाजसेवी वा टेसाही बुजुर्ग के प्रधान प्रतिनिधि संजीत सिंह, अनवर भाई अनवर भाई साहित् अन्य लोग मौजूद रहें।

Balram Singh
India Now24

Himanshu Chaubey

Related Articles

Back to top button