देशब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्य

गुरुग्राम : मोहन लाल बड़ौली को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर भाजपाइयों में खुशी

रिपोर्टर इंडिया नाउ 24 सुरेंद्र गुरुग्राम

मोहन लाल बड़ौली को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर भाजपाइयों में खुशी

भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव, जिला मीडिया प्रभारी गजेंद्र गुप्ता व सह मीडिया प्रभारी पवन यादव ने दी बधाई

गुरुग्राम, 9 जुलाई। राई से विधायक एवं प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली को हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है। श्री बड़ौली के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव, भाजपा जिला मीडिया प्रमुख डा. गजेंद्र गुप्ता, सह मीडिया प्रमुख पवन यादव,राकेश राणा,नेहा अग्रवाल सहित तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बधाई दी और खुशी मनाई।

जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली के नेतृत्व में पार्टी नई ऊंचाई प्राप्त करेगी। उन्होंने कहा कि श्री बड़ौली जमीन से जुड़े कार्यकर्ता हैं और उनके नेतृत्व में भाजपा सफलता की नई उंचाई तक जाएगी। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। श्री यादव ने कहा कि श्री बड़ौली के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं।

जिला मीडिया प्रमुख डा. गजेंद्र गुप्ता ने भी नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने पर श्री बड़ौली को बधाई दी। उन्होंने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन और अधिक मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि श्री बड़ौली एक कुशल संगठनकर्ता हैं उनके अनुभव का फायदा हर कार्यकर्ता को मिलेगा। सह मीडिया प्रमुख पवन यादव ने भी बधाई देते हुए कहा कि विधायक एवं प्रदेश महामंत्री रहते हुए श्री बड़ौली का मार्गदर्शन मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश अध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओं में जोश हैं और श्री बड़ौली के नेतृत्व में पूरी भाजपा टीम पूरी ताकत के साथ चुनाव में काम करेगी।

Himanshu Chaubey

Related Articles

Back to top button