देशब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्य

गुरुग्राम : पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र उनकी कर्मभूमि है तथा इसके विकास में वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

रिपोर्टर इंडिया नाउ 24 सुरेंद्र

गुरुग्राम। पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह ने कहा कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र उनकी कर्मभूमि है तथा इसके विकास में वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। क्षेत्र के लोगों का प्यार, सहयोग व समर्थन उन्हें लगातार मिल रहा है। जिसके लिए वह क्षेत्र की जनता के सदैव आभारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि युवाओं का सक्रिय राजनीति में दिलचस्पी दिखाना सराहनीय है, क्योंकि युवा जोश एवं उनकी शक्ति कुछ भी कर गुजरने का मादा रखती है।

राव नरबीर सिंह मंगलवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव झाडसा से धीरज पहलवान के नेतृत्व में पहुंचे भारी संख्या में युवाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर युवाओं ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपनी ओर से पूर्ण समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा कि राव नरबीर सिंह ही एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो गुरुग्राम जिले को उसका हक दिला सकते हैं। पूर्व मंत्री ने सभी युवाओं का उन्हें समर्थन देने के लिए आभार जताया।

वरिष्ठ भाजपा नेता राव नरबीर सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बेशक तीन माह से अधिक का समय शेष है, लेकिन बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता स्वयं आगे आकर उनके प्रचार की तैयारियों में जुटी है। इससे साफ है कि बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें कितना स्नेह करती है। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग का लगातार उनके निवास पर आकर उन्हें समर्थन देना बहुत ही अच्छा संकेत हैं। क्योंकि आज क्षेत्र का युवा जाग चुका है तथा उसे अपने अच्छे व बुरे की पूरी परख हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अपने मंत्रीकाल में उन्होंने बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में अग्रिम पंक्ति में ला खड़ा किया। तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने उनकी किसी भी मांग को अस्वीकार नहीं किया। उन्होंने पूरी मजबूती के साथ इलाके की मांगों का समाधान कराने का कार्य किया। यही कारण है कि आज क्षेत्र की जनता उन्हें पुन: चंडीगढ़ भेजने का इंतजार कर रही है।

उन्होंने कहा कि पिछले विस चुनाव में उन्हें टिकट नहीं मिल पाया, जिसके चलते इस क्षेत्र का जितना विकास होना चाहिए था, वह नहीं हो पाया। लेकिन इस बार पिछली कसर को भी पूरा करने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी पूरी मेहनत व ईमानदारी के साथ लोगों की मांगों व समस्याओं का समाधान कराने को दिन-रात एक किए हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह इलाके की उम्मीदों पर खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

इस मौके पर सुखबीर ठाकरान, आशु पहलवान, जीतेश ठाकरान, आकाश दलाल, निखिल शौकीन, रवि, हिमांशु, दीपक, राहुल, ओमप्रकाश ठाकरान, राजकुमार ठाकरान, जोनिश ठाकरान, सन्नी, आर्यन, सशांत, नितिन, योगी, आयुष दहिया, अनिरुद्ध, अमित, विशाल ठाकरान, चिराग ठाकरान, प्रिंस ठाकरान, अंकित, विपिन ठाकरान, संदीप सैनी, विकास कुमार, यश सैनी, अभय अहलावत, अनिल, रवि, परवेश, नवीन, दीपक व देव सहित काफी संख्या में युवा मौजूद थे।

Himanshu Chaubey

Related Articles

Back to top button