देशब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराज्य

अभिनेता निर्माता निर्देशक आशी तिवारी के पिता को जान से मारने के धमकी , मुख्यमंत्री योगी से मदद की गुहार

अभिनेता निर्माता निर्देशक आशी तिवारी के पिता को जान से मारने के धमकी , मुख्यमंत्री योगी से मदद की गुहार

17 से अधिक फिल्मों में अभिनय करने के साथ ही कुछ फिल्मों के निर्देशक रहे आशी तिवारी एक अलग ही मुसीबत में फस गए है । आजकल आशी तिवारी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में बतौर वी एफ एक्स डायरेक्टर के रूप में भी कार्य कर रहे है । उत्तर प्रदेश के जिला बलिया के गांव मटिही में आशी का जन्म हुआ है था और इनके परिवार के बाकी लोग वही गांव में पैतृक निवास में रहते है जो कई पुश्तों से एक ही जगह पे रह रहे है लेकिन हाल ही में इनके पिता सुरेंद्र नाथ तिवारी के साथ ही इनके परिवार को ट्रैक्टर चढ़ा कर मारने की धमकी दी गई जिसकी शिकायत अभिनेता ने मुख्यमंत्री के साथ साथ प्रधानमंत्री के पोर्टल पे भी कर दिया।

जब मामले के बारे में आशी तिवारी से बात हुई तो उन्होंने बताया की ” हमारे घर के सामने एक गडही है जो मेरे जन्म के पहले से ही है और उसके पास से एक रास्ता भी है जो पूरी तरह से सरकार का है और उसको लोगो ने मिट्टी भर भर कर अपना बना रहे है। आज योगिराज में माफिया लोग कहा गए कुछ पता नही चल रहा है लेकिन मेरे गांव में कई माफिया लोगो ने जन्म लिया है और सूत्रों से पता चल रहा है की 15 से 20 अज्ञात लोग मिलकर मेरे परिवार की हत्या करना चाहते है। मैं शूटिंग में काफी व्यस्त होने के कारण गांव नहीं जा पा रहा हू। मैने कोशिश की बलिया के जिलाधिकारी से बात करने की लेकिन वो फोन पे नहीं आए हालाकि मैंने अप जिला अधिकारी से भी बात की उन्होंने कहा की जल्द ही कार्यवाही होगा जब मैने थाना अध्यक्ष महोदय से बात की तो उन्होंने भी बोला देखते है और स्पष्ट रूप से कोई कार्यवाही की जानकारी नहीं दी। योगिराज में मेरा कानून पे बहुत भरोसा है और मुझे उम्मीद है की माननीय महाराज जी मुझे इंसाफ दिलाएंगे लेकिन इसके साथ ही मैं चाहता हूं की उस सरकारी जमीन की मापी भी हो और जो लोग दोषी हो उनको सजा मिले। हालाकि मैंने प्रधान जी से भी इस परेशानी के निवारण को बात की उन्होंने कहा की वहा से पानी के निकासी के लिए बहुत बजट लगेगा जो उनके पास नहीं है। आज पूरे गांव का गंदा पानी वहा आता है और ऐसा ही रहा तो मोदी और योगी जी के स्वच्छ भारत का पोल वो गांव खोल देगा।

दृश्यम 2 , गुमराह, अपूर्वा , किल जैसी कई बॉलीवुड की फिल्मों में बतौर वी एफ एक्स डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके आशी अगर अपने घर वालो को लेकर परेशान है तो ये एक सोचने वाली बात है। अगर आशी जैसे इंसान को इंसाफ के लिए भटकना पड़ रहा है तो आम इंसानों का उत्तर प्रदेश में क्या होता होगा….

अब देखना ये है की बलिया के जिला अधिकारी और अप जिला अधिकारी इस शिकायत के खिलाफ क्या कार्यवाही करते है.

Himanshu Chaubey

Related Articles

Back to top button