देशब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराज्य

भाजपा प्रत्याशी करणभूषण सिंह के काफिले में फायरिंग, गोलियों से गूंज उठा बाजार का इलाका

भाजपा प्रत्याशी करणभूषण सिंह के काफिले में फायरिंग, गोलियों से गूंज उठा बाजार का इलाका

जिला संवाददाता
इंडिया नाउ 24

भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह का काफिला बेलसर बाजार से निकल रहा था। इस दौरान समर्थकों ने हर्ष फायरिंग की तो हड़कंप मच गया। मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

बहुचर्चित कैसरगंज संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में फायरिंग का वीडियो सामने आया है। हर्ष फायरिंग में गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ धुंआ भी दिखाई पड़ा। करण, सांसद बृजभूषण सिंह के छोटे बेटे हैं। शुक्रवार को उन्होंने दलबल के साथ नामांकन किया था। शनिवार को विश्नोहरपुर से सुबह काफिला निकला और जगह-जगह स्वागत का कार्यक्रम चल रहा है। काफिला निकला तो गोलियों की तड़तड़ाहट से तरबगंज विधानसभा क्षेत्र में बेलसर (रगड़गंज) बाजार का इलाका गोलियों से गूंज उठा।

इस दौरान सैकड़ों समर्थकों की उमड़ी भीड़ के बीच पुलिस प्रशासन तमाशबीन बना रहा है। अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। इतना ही नहीं पार्टी प्रत्याशी के फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया पर बाकायदा इसका वीडियो भी जारी किया गया। नवाबगंज पालिका परिषद के अध्यक्ष डॉ. सत्येंद्र सिंह वीडियो बनाने वाले समर्थक को रोकते नजर आ रहे हैं। इस दौरान लगातार कई राउंड फायरिंग की गई।

Himanshu Chaubey

Related Articles

Back to top button