देशब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराज्य

गोरखपुर : जब हास्य कवि ने योगी और पुलिस का नाम लिया-लगे ठहाके, कहा- योगी की पुलिस से भगवान ही बचाए

जब हास्य कवि ने योगी और पुलिस का नाम लिया-लगे ठहाके, कहा- योगी की पुलिस से भगवान ही बचाए

गोरखपुर जिला संवाददाता
इंडिया नाउ 24 तपन बोस

देश में हास्य के प्रमुख हस्ताक्षर प्रताप फौजदार और राजनीतिक व्यंग्य से ठहाके लगाने को मजबूर करने वाले अखिलेश द्विवेदी ने रविवार की शाम गोरखपुर के रेलवे के ऑडिटोरियम में लोगों को खूब हंसाया। इसके अलावा स्वयं श्रीवास्तव, श्वेता सिंह और नीरज पांडेय की प्रस्तुति भी सराहनीय रही। प्रयागराज से आए हास्य कवि अखिलेश द्विवेदी की व्यंग्य रचना-योगी की पुलिस से भगवान ही बचाए, पर खूब तालियां बजीं।

कार्यक्रम की शुरुआत मेयर डॉ.मंगलेश श्रीवास्तव, डीडीयू की कुलपति प्रो.पूनम टंडन, एमएमएमयूटी के कुलपति प्रो.जेपी सैनी, रेलवे के मुख्य वाणिज्य प्रबंधक एफएम सुनील ने दीप प्रज्वलित कर किया। प्रयागराज से आए अखिलेश द्विवेदी ने पुलिस अधिकारियों को देखकर कहा-योगी की पुलिस से भगवान ही बचाए।

इसके बाद -मुझको तेरे शहर से इतना लगाव क्यों है, इन प्यार के रिश्तों में खिंचाव क्यों है पढ़कर खुद को लोगों से जोड़ा। हंसी ठिठोली के बादशाह प्रताप फौजदार ने सरदारों को लेकर एक से बढ़कर एक चुटकुले सुनाए। फौजदार ने नेताओं की कमाई और खर्च पर तंज कसते हुए रचना पढ़ी-मेरे देश के नेता 10 हजार कमाते हैं और एक करोड़ खर्च करते हैं।

इस दौरान डीएम कृष्णा करुणेश, सीपीआरओ पंकज कुमार सिंह, एसपी नार्थ कृष्ण कुमार विश्नोई, एसपी साउथ जितेन्द्र श्रीवास्तव समेत कई गणमान्य अतिथि मौजूद रहे।

Himanshu Chaubey

Related Articles

Back to top button