Breaking News देश राजनीती राज्य होम

सीतापुर – गुरुनानक कालोनी में स्थिति वरिष्ठ साथी दीप नरायण मिश्र

सीतापुर
रिपोर्ट अर्पित सिंह
आम आदमी पार्टी सीतापुर की बैठक गुरुनानक कालोनी में स्थिति वरिष्ठ साथी दीप नरायण मिश्र जी के आवास पर सफलतापूर्वक संपन्न हुई। जिसकी अध्यक्षता मण्डल उपाध्यक्ष ( आप यूथ विंग ) अवधेश कुमार मौर्य ने की। पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के लिए और संगठन को मजबूत बनाने के लिए एक रणनीति के तहत काम करने की आवश्यकता है ये बात बैठक को संबोधित करते हुए अवधेश कुमार मौर्य ने कही।
पार्टी की बैठक में उपस्थिति वरिष्ठ साथी और पूर्व जिलाध्यक्ष किशोरी लाल कोरी जी ने संबोधित करते हुए कहा जिस प्रकार दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की सरकार सभी मूलभूत सुविधाओं को मुफ्त कर जनता की सेवा करने का काम कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अन्य सरकारें जनता को सिर्फ वोट बैंक समझ रही हैं।
आप यूथ विंग का विस्तार करते हुए सभी की सर्व सम्मति से सिधौली की रहने वाले शुभम तिवारी जी को सिधौली विधानसभा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। अवधेश कुमार मौर्य ने बैठक को संबोधित करते हुए जानकारी दी की प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार हुआ जिसमें 12 उपाध्यक्ष, 16 सचिव, 5 कार्यकारिणी सदस्य और 5 प्रवक्ता बनाए गए।
सभी साथियों ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देते हुए आश्वस्त किया कि सभी लोग मिलकर केजरीवाल जी के हांथों को मजबूत करेंगे।
पार्टी की बैठक में आप यूथ विंग सीतापुर के अध्यक्ष आलोक सिंह, सचिव अख़लाक़ अंसारी, संगठन मंत्री कुलदीप राठौर, पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष किशोरी लाल कोरी,वरिष्ठ साथी दीप नारायण मिश्र,रियाजुद्दीन,युवा साथी शुभम तिवारी,राहुल यादव,रीतेश सक्सेना व अन्य साथी उपस्थिति रहे।