Breaking News देश राजनीती राज्य होम

भाजपा के कार्यकर्ता के साथ सदैव कंधे से कंधा मिलाकर सोहना विधानसभा का विकास करूंगा

भाजपा के कार्यकर्ता के साथ सदैव कंधे से कंधा मिलाकर सोहना विधानसभा का विकास करूंगा

 भाजपा सोहना विधानसभा उम्मीदवार

सोहना विधानसभा का प्रत्येक कार्यकर्ता संजय सिंह बनकर चुनाव लडेगा

 रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

 गुरुग्राम अग्रसेन भवन सोहना में श्री भूपेंद्र सिंह चौहान जिला अध्यक्ष भाजपा गुरुग्राम की अध्यक्षता में सोहना विधानसभा चुनाव की तैयारियों के निमित्त  कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी श्री प्रवीण चंद्रा वशिष्ट जी के अनुसार कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा उम्मीदवार श्री संजय सिंह ने कहा की मेरा जन्म भारतीय जनता पार्टी के परिवार में हुआ है और 40 वर्षों की राजनीतिक जीवन में उनके स्वर्गीय पिता कुंवर सूरज पाल जी ने भाजपा की संघर्ष के दिनों में पूरी इमानदारी और लगन के साथ मेवात में भारतीय जनता पार्टी का झंडा लहराया। केंद्रीय व प्रदेश नेतृत्व का आभार प्रकट करते हुए श्री संजय सिंह ने कहा कि आज भी 24 घंटे वह प्रत्येक कार्यकर्ता के सुख दुख में साथ रहे हैं और आगे भविष्य में भी कार्यकर्ताओं के कंधे से कंधा मिलाकर सोहना विधानसभा के विकास में पूरा सहयोग देंगे।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह चौहान जी ने कहा की हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन के आधार पर पूरी तरीके से तैयार है।

भाजपा राष्ट्रीय प्रशिक्षण प्रमुख और मेहंद्रगढ विधानसभा प्रभारी श्री महेश चौहान जी ने अपने संबोधन में कहा की भारतीय जनता पार्टी का पन्ना प्रमुख कार्यकर्ता जब अपने पन्ने के प्रत्येक मतदाता के साथ संपर्क करके अपना पन्ना जीतेगा तब ही एक बुथ की जीत निश्चित होगी और जब कार्यकर्ता बुथ जीतेगा तब ही विधानसभा जीती जा सकती है।
6 जिलों के विधानसभा प्रभारी श्री परमिंद्र जांगड़ा जी ने अपने संबोधन में कहा की एक-एक कार्यकर्ता अपने आप को संजय सिंह समझकर जनता के बीच में जाए और आने वाली 21 तारीख को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए मतदाताओं को प्रेरित करें।
विधानसभा प्रवासी श्री रकम सिंह भाटी ने अपने ओजस्वी संबोधन में कार्यकर्ताओं को जोश भरते हुए कहा की हरियाणा और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की नजर टिकी हुई है और चुनाव का परिणाम देश में यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के 100 दिन के कार्यकाल में किए हुए ऐतिहासिक कार्यों और उपलब्धियों पर जनता की मोहर है। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ताओं को आने वाले समय में जनता के बीच में पहुंचकर अधिक से अधिक मतदान भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में करवाने के लिए प्रेरित करना चाहिए।
जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण चंद्रा वशिष्ठ जी ने बताया कि आज की बैठक में विधानसभा की तैयारियों के निमित्त चुनाव प्रबंधन व चुनाव संचालन की टीम का गठन किया गया। भारी संख्या में उपस्थित सोना विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा उम्मीदवार श्री संजय सिंह को आश्वस्त किया की हम सब एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत में आने वाले समय में हर पल और हर क्षण अपना सहयोग करेंगे।
इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्री हरबीर अधाना, जिला मीडिया प्रभारी श्री प्रवीण चंद्रा वशिष्ठ, विधानसभा प्रभारी श्री सुभाष सिंगला, विधानसभा विस्तारक श्री चरण सिंह योगी,पार्षद महेश दायमा, जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष श्री संदीप राघव, धर्मवीर डागर, मंडल अध्यक्ष श्री दीपक शर्मा श्री सुरेश प्रधान ओमप्रकाश जांगड़ा, रविंद्र राघव, दिनेश सिंह राघव व अनेक वरिष्ठ और कनिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित हुए।