Breaking News देश राज्य होम

डीएलएफ साइबरहब ने लोक संगीतकार ‘कुतले खान प्रोजेक्ट’ के साथ छठी सालगिरह के दूसरे सप्ताह का जश्न मनाया

डीएलएफ साइबरहब ने लोक संगीतकार ‘कुतले खान प्रोजेक्ट’ के साथ छठी सालगिरह के दूसरे सप्ताह का जश्न मनाया

 रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरूग्राम, अपनी छठी सालगिरह के जश्न कोे जारी रखते हुए डीएलएफ साइबरहब ने म्युज़िक्स के दूसरे सप्ताह में जाने-माने सूफी कलाकार ‘कुतले खान प्रोजेक्ट’ द्वारा एक और भव्य शाम का आयोजन किया। ए प्रतिभशाली लोक संगीतकार ने अपने शानदार गीतों जैसे ‘अंत बहार’, ‘यार ऐना सोनालुम’ और ‘छाप तिलक’ के साथ जी-टाउन के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
इस अवसर पर डीएलएफ साइबरहब ने 50 दिवसीय अभियान ‘किल बिल’ की शुरूआत भी की है, जिसके तहत कछ चुनिंदा रेस्टोरेंन्ट अपने मेहमानों को डाइनिंग का अनूठा अनुभव प्रदान करेंगे। 15 अक्टूबर 2019 तक, उपभोक्ता 15 से अधिक आउटलेट्स जैसे बरमा, फरज़ी कैफ़े, आईएचओपी, रास्ता, सोई7, डंªकपन बोटनिस्ट, बियर कैफ़े आदि में वाउचर्स के ज़रिए कुल बिल पर 50 फीसदी तक कैशबैक पा सकेंगे।
अतुल अत्री, एवीपी एवं सेंटर हैड, डीएलएफ साइबरहब ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम म्युज़िक्स के साथ डीएलएफ साइबरहब की छठी सालगिरह मना रहे हैं, इसके तहत लगातार छह शनिवार तक 6 भव्य संगीत शामों का आयोजन किया जा रहा है, साथ ही हम उपभोक्ताओं के लिए अनूठा किल बिल अभियान भी लेकर आए हैं। हम अपने उपभोक्ताओं को हर बार बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए प्रयासरसत हैं। इस तरह की पहलें हमारे चार मुख्य स्तंभों- परिवार, भोजन, रीटेल एवं मनोरंजन की दृष्टि से उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती हैं।’’