Breaking News देश राज्य होम

विधायक की पत्नि के बाद कांग्रेसी निगम पार्षद ने भी वापिस लिया नामांकन

विधायक की पत्नि के बाद कांग्रेसी निगम पार्षद ने भी वापिस लिया नामांकन

 रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम हरियाणा विधानसभा चुनावों में अभी उठा पठक बाकी है । गुड़गांव विधानसभा से बाग़ी हुई कांग्रेस की निगम पार्षद सीमा पाहुजा ने भी अपना नामांकन वापिस ले लिया है । सीमा पाहुजा गुरुग्राम नगर निगम के वार्ड नम्बर 15 से पार्षद हैं जिन्होने टिकट ना मिलने के कारण निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर हरियाणा विधानसभा चुनावों में अपना नामांकन दाखिल किया था लेकिन कांग्रेस के आलाकमान के दबाव के बाद अब सीमा पाहुजा ने अपना नामांकन वापिस ले लिया है ।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस की फूट के चलते और अशोक तंवर के इस्तीफे के बाद से पहले ही कांग्रेस को नुकसान होने की संभावना बनी हुई थी ऐसे में कांग्रेस के बाकी कार्यकर्ताओं और नेताओं के द्वारा निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतरना गुड़गांव से कांग्रेस के प्रत्याशी सुखबीर कटारिया को नुकसान पहुंचा सकता था । इसीलिए कांग्रेस आलाकमान के दबाव के बाद अब सीमा पाहुजा ने अपना नामांकन वापिस ले लिया है ।

आपको बता दें कि इसी तरह गुडगांव विधानसभा से बीजेपी विधायक उमेश अग्रवाल ने भी अपनी पत्नि अनिता लूथरा अग्रवाल का निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन भरवाया था जिसको उन्होने भी वापिस ले लिया है । ऐसे में जहां एक तरफ दोनों पार्टियों की आपस में वोट बंट रही थी अब वो वोट सीधे पार्टियों को जाएगी ऐसे में अब कांग्रेस और बीजेपी में गुड़गांव विधानसभा पर दोनों पार्टियों में कांटे की टक्कर होने के आसार हैं ।