Breaking News देश राजनीती राज्य होम

निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन करने वाली एडवोकेट मुकेश चौधरी ने दिया भाजपा प्रत्याशी सत्य प्रकाश जरावता को अपना समर्थन

निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन करने वाली एडवोकेट मुकेश चौधरी ने दिया भाजपा प्रत्याशी सत्य प्रकाश जरावता को अपना समर्थन

सत्य प्रकाश जरावता ने दर्जन भर गांवों का दौरा कर किया प्रचार

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

पटौदी,निर्दलीय के रूप में अपना पर्चा दाखिल करने वाली एवं भाजपा टिकट की दोवदार रही एडवोकेट मुकेश चौधरी ने आज भाजपा प्रत्याशी सत्य प्रकाश जरावता को अपना पूरा समर्थन देने की घोषणा की।
इससे पूर्व एडवोकेट मुकेश चौधरी के कार्यालय पर एडवोकेट सत्य प्रकाश जरावता का माला पहनाकर स्वागत किया गया। एडवोकेट मुकेश चौधरी ने कहा कि वे भाजपा की समर्पित सिपाही हैं तथा वे भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में गांव गांव जाकर जमकर प्रचार करेंगी। उन्होंने उम्मीद जताई कि विधायक बनने के बाद जरावता क्षेत्रवासियों की अपेक्षा पर खरा उतरेंगे। इस अवसर पर सत्य प्रकाश जरावता ने आश्वासन दिया कि पार्टी उन्हें पूरा मान सम्मान देगी। इस अवसर पर नगरपालिका उपाध्यक्ष जर्मन सैनी, राजू खान सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।
जरावता ने किया दर्जन भर गांवों का दौरा
भाजपा प्रत्याशी सत्य प्रकाश जरावता ने लोगों से अपील कि वे चुनावों में कमल पर मोहर लगाकर भाजपा को राज्य में फिर से सत्तासीन करें तथा हर व्यक्ति स्वयं को भाजपा प्रत्याशी समझते हुए प्रचार कार्य में जुटे।
सत्य प्रकाश जरावता रविवार को फरूखनगर खंड के ग्राम फरीदपुर, कारोला, राजूपुर, गुगाना, बिरहेड़ा, सुंदरपुर जरायु, माजरी, मुशेदपुर, पलडा, आलमदी तथा महचाना गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर सभी गांवों में उनका जोरदार स्वगात किया गया। ग्राम कारोला में उन्हें चांदी का मुकुट भेंट किया गया जो उन्होंने मंदिर में दान कर दिया। जरावता ने कहा कि कांग्रेस शासन में राज्य में भूमाफियाओं का बोलबाला था तथा सरकारी नौकरियां सिफारिश से मिलती थीं। भाजपा शासनकाल में न केवल बिना किसी भेदभाव के विकास हुआ अपितु नौकरियां योगयता के आधार पर दी गईं। उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एवं राज्य में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ईमानदारी की नई मिसाल कायम की है तथा सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर चलते हुए बिना किसी भेदभाव के विकास किया है। खुद के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि वे पढे लिखे हैं, बैंक के अफसर रहे हैं तथा वकील भी हैं। उन्हें कोई अधिकारी बरगला नहीं सकता है। यदि जनता ने उन्हें राज्य की पंचायत में भेजा तो वे वहां क्षेत्र की आवाज भरपूर उठाएंगे तथा क्षेत्र को विकास की नई बुलंदियों पर पहुंचाएंगे। साथ ही क्षेत्र में जनता के लिए चौबीसों घंटे उपलब्ध रहेंगे। इस अवसर पर पूर्व अंर्तराष्ट्रीय कब्बडी खिलाडी पहलवान दलीप सिंह छिल्लर, जिला पार्षद भूपेंद्र पलासोली, पूर्व जिला पार्षद राज कुमार, प्रदीप जेलदार, दया राम डाबोदा, सरपंच लखन सिंह, सतपाल चौहान, सोनू शर्मा, मनबीर शेरपुरिया, भाजपा मंडल अध्यक्ष अभय चौहान सहित अनेकों गणमान्य लोग उपस्थित थे।