Breaking News खेल देश राज्य होम

उड़ान रैडोन्नूएर्स ने अपनी दूसरी साइकिलिंग राइड १५० किलोमीटर्स का किया आयोजन

उड़ान रैडोन्नूएर्स ने अपनी दूसरी साइकिलिंग राइड १५० किलोमीटर्स का किया आयोजन

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

उड़ान रैडोन्नूएर्स ने अपनी दूसरी साइकिलिंग राइड १५० किलोमीटर्स की आयोजित की . इसमें २१ राइडर्स ने भाग लिया जिसमे से केवल १६ राइडर्स ही इस १५०कम्स की राइड को कम्पलीट कर पाए. यह राइड महात्मा गाँधी जी के १५० वे जन्मदिवस पर आयोजित की एंड साथ ही प्लास्टिक न उपयोग करने के लिए लोगो को प्रेरित किया. उड़ान रैडोन्नेयर्स ॉडक्स इंडिया का एफिलिएटेड क्लब है.

आशीष दलाल जो की उड़ान रैडोन्नेयर्स के क्लब रिप्रेजेन्टेटिव है वोह भारत के सबसे यंगेस्ट ॉडक्स क्लब रिप्रेजेन्टेटिव भी है.
आशीष दलाल साइकिलिंग को प्रमोट करने के लिए २ क्लब चलते है जिसमें वोह लोगो को साइकिलिंग करने के लिए प्रेरित करते है और उनको लम्बी दुरी साइकिलिंग करने के लिए हेल्प भी करते है. आशीष दलाल ने १०० डेज ऑफ़ साइकिलिंग चैलेंज भी शुरू किया जिसमें पुरे भारत से करीब ५०० साइकिलिस्ट ने भाग लिया है . इस चैलेंज में राइडर्स को हर रोज काम से काम १० किलोमीटर साइकिलिंग करनी जरुरी होती है और यह चैलेंज बिलकुल मुफ्त है ताकि लोग साइकिलिंग को अपनी जीवन का एक अंग बना सके. आशीष दलाल के सहयोग में ऋषि गुप्ता (दिल्ली से), तरुण , परम ,विराट जैसे अन्य लोग भी जुड़े हुए है जो सभी उड़ान की टीम का एक अहम् हिस्सा है.