Breaking News देश राजनीती राज्य होम

लोकसभा चुनाव वाली भूमिका निभाने को तैयार रहें कार्यकर्ता : जीएल शर्मा

लोकसभा चुनाव वाली भूमिका निभाने को तैयार रहें कार्यकर्ता : जीएल शर्मा

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा डेयरी विकास सहकारी प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा ने कहा कि इसमें कोई संशय नहीं की भाजपा केंद्र की तरह ही प्रदेश में दोबारा से सत्ता में लौट रही है। कार्यकर्ताओं को एक बार फिर लोकसभा चुनाव वाली भूमिका निभाने को तैयार रहना होगा। लोकसभा चुनाव में जिस जोश के साथ कार्यकर्ताओं ने एक-एक मतदाता तक पार्टी और सरकार की नीतियों को पहुंचाया, वही जोश बरकरार रखना है। जीएल शर्मा सेक्टर 15 पार्ट दो के कैंप कार्यालय में विभिन्न स्थानों से समर्थन देने आए कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव पर विमर्श कर रहे थे। आए समर्थकों ने जीएल शर्मा को शॉल भेंट कर उनका सम्मान किया तथा उन्हें पुष्पगुच्छ सौंपा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की यात्रा सत्ता में आने के बाद समाज सेवा से शुरू होती है। जातिवाद से ऊपर उठकर लोगों में हरियाणा गौरव का भाव जनता में जगाना है। भाजपा वंशवाद पर चलने वाली पार्टी नही है। लोकसभा चुनाव में लोगों ने देखा कि देश और प्रदेश में वंशवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टियां गर्त में डूब गई। विधानसभा चुनाव में भाजपा को दोबारा से सत्ता में लेकर आने के लिए हमारा लक्ष्य 75 प्लस सीटों का है, लेकिन उम्मीद है कि कार्यकर्ता अपनी मेहनत के बल पर 75 पार के आंकड़े से ऊपर सीटें लेकर आएंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में युवा, किसान, व्यापारी, महिला, युवा, खिलाड़ी, मजदूर सभी खुश हैं क्योंकि सरकार ने उनके अनुकूल नीतियां बनाई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कहते हैं कि सत्ता प्राप्त करने के बाद काम समाप्त नहीं होता बल्कि सत्ता में आने के बाद हमारी यात्रा शुरू होती है। भाजपा सरकार में आज छोटा व्यापारी सुरक्षित होकर व्यापार कर रहा है। किसान जोखिम मुक्त होकर अपनी खेती कर रहा है। आज किसान को मुआवजा मिलता है, बीमा मिलता है, उसकी फसल का एक एक दाना खरीदा जाता है। किसानों को फसलों का सबसे अधिक समर्थन मूल्य देने वाला हरियाणा देश का पहला राज्य है। युवाओं को पारदर्शिता के साथ सरकारी नौकरी देने के मामले में हरियाणा देश में अव्वल है। भाजपा सरकार  जनता के विश्वास पर खरा उतरी है। इस विश्वास को आने वाले दिनों में मजबूत करने का काम भाजपा करेगी। राजेंद यादव, अजीत, इंद्रजीत, नरेश, सुरेंद्र शर्मा, राजुकमार, परमानंद, प्रवीन, आकाश, जितेंद्र, रवि, रवीन, अनिल, संजय बघेल, विरेंद्र, अश्वनी गुप्ता, धमेंद्र, अपूर्व मनीष वजीराबाद, सुनील यादव, विजय, गोपल, यागेश, महेंद्र सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।