Breaking News देश राजनीती राज्य होम

आशियाना थाना क्षेत्र में मुकदमा वापस न लेने पर दबंगों ने घर में घुसकर युवती संग की मारपीट व अभद्रता

आशियाना थाना क्षेत्र में मुकदमा वापस न लेने पर दबंगों ने घर में घुसकर युवती संग की मारपीट व अभद्रता

रविवार, सितंबर 15 2019 प्रभंजन कुमार तिवारी, प्रधान संपादक

आशियाना थाना क्षेत्र में रविवार शाम को युवती के पड़ोस में रहने वाले दबंग युवकों ने अपने खिलाफ पुराने दर्ज मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाने के साथ घर में जबरन घुसकर युवती के कपड़े फाड़ परिवारजनों संग मारपीट की। वहीं पड़ोसियों के विरोध करने पर आरोपी युवक मौके से भाग निकले। वहीं घटना की लिखित शिकायत पीड़िता ने स्थानीय थाना आशियाना पहुंचकर पुलिस से की पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।
आशियाना थाना क्षेत्र स्थित 4/141 में रहने वाली युवती कोमल शर्मा पुत्री राम लखन शर्मा ने बताया कि वह आशियाना स्थित प्रियम प्लाजा में एक कपड़े की दुकान पर काम करती है और उसके पिता मेमोज की गाड़ी लगाते हैं। रविवार शाम करीब आठ बजे पड़ोस में रहने वाले युवक विकास दूबे, एम पी सिह नशे की हालत में उनके घर में जबरन घुस आए और पुराने दर्ज मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाने लगे। मुकदमा वापस लेने से इंकार करने पर दबंगों ने घर में मौजूद भाई बाबी, मां किरन संग मारपीट करने के साथ युवती के कपड़े फाड़े । इस दौरान युवती की मां के सिर पर गंभीर छोटे लग गई। वहीं चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने बीच बचाव किया तो दबंग युवक गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। वहीं मारपीट से चोटिल पीड़िता ने स्थानीय थाना आशियाना पहुंचकर दबंग युवकों के खिलाफ नामजद लिखित शिकायत की पीड़िता की शिकायत पर स्थानीय पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।
वहीं पीड़िता युवती कोमल शर्मा का कहना था कि बीते एक मार्च वर्ष 2014 की रात दबंग युवकों ने अपने साथियों संग मिलकर घर में घुसकर छेड़छाड़ व मारपीट की थी जिसका मुकदमा आशियाना थाने में पहले से 354,452,323,504,506, आईपीसी में दर्ज है और कोर्ट में मुकदमा चल रहा है जिसको वापस लेने का दबंग युवक आए दिन दबाव बनाते रहते हैं। जिसके चलते दबंगों ने रविवार की रात घर में जबरन घुसकर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाते हुए मारपीट करने के साथ कपड़े फाड़ जान से मारने की धमकी दी है।