Breaking News राजनीती राज्य होम

हरियाणा के युवाओं से संपर्क कर होगा प्राप्त 75 पार का लक्ष्य- राव इंदरजीत सिंह

हरियाणा के युवाओं से संपर्क कर होगा प्राप्त 75 पार का लक्ष्य- राव इंदरजीत सिंह

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। आज लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह गुरुग्राम में आयोजित श्री भूपेन्द्र सिंह चौहान जिला अध्यक्ष भाजपा गुरुग्राम की अध्यक्षता में एक प्रेस वार्ता में राव इंद्रजीत सिंह जी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा की महा संपर्क अभियान 2019 का मुख्य लक्ष्य जनता के बीच में हरियाणा सरकार की 5 साल की उपलब्धियों को लेकर जाना है और मुख्य रूप से प्रदेश की युवा शक्ति को भारतीय जनता पार्टी के साथ जोड़ना है। भारतीय जनता पार्टी जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण चंद्रा वशिष्ठ जी के अनुसार राव इंदरजीत सिंह जी ने कहा कि जिस प्रकार से विभिन्न राजनीतिक दलों से नेताओं का मोहभंग हो गया और दिन प्रतिदिन नए-नए लो भाजपा के साथ जुड़ रहे  है उसको देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के संगठन को भाजपा के पुराने कर्मठ कार्यकर्ताओं का विशेष रूप से ख्याल रखना होगा। राव इंद्रजीत सिंह जी ने कहा की 17 सितंबर को भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस पर विशेष रुप से भूतपूर्व सैनिकों के साथ संवाद स्थापित किया जाएगा और यह प्रयास किया जाएगा की भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा के साथ उनको अधिक से अधिक संख्या में जोड़ा जाए।
महा संपर्क अभियान 2019 के अंतर्गत हरियाणा के युवा शक्ति को भी भारतीय जनता पार्टी के साथ संवाद स्थापित कर उनको भाजपा की विचारधारा के साथ जोड़कर हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के 75 पार के आंकड़े को पार करना मुख्य लक्ष्य होगा।
प्रेस वार्ता में अनिल गंडास, मनोज शर्मा ,जिला महामंत्री गुरुग्राम विधायक श्री उमेश अग्रवाल गुरुग्राम मेयर श्रीमती मधु आजाद, प्रदेश प्रवक्ता श्री रमन मलिक जिला उपाध्यक्ष श्रीहरविद कोहली भाजपा जिला मीडिया प्रभारी  प्रवीण चंद्रा वशिष्ठ जी उपस्थित रहे।