Breaking News देश राज्य होम

सिविल लाईंस में बनेगा मेयर का आवास

सिविल लाईंस में बनेगा मेयर का आवास
–    मेयर  मधु आजाद तथा निगमायुक्त अमित खत्री ने नारियल
तोडक़र किया मेयर आवास के निर्माण कार्य का शुभारंभ
–    लगभग 600 वर्ग गज क्षेत्र में 2 मंजिला बनेगा मेयर का आवास
–    निर्माण पर खर्च होंगे लगभग 2 करोड़ रूपए

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरूग्राम । गुरूग्राम की मेयर का आवास अब सिविल लाईंस में बनाया जाएगा। मेयर आवास के निर्माण कार्य का शुभारंभ वीरवार को मेयर श्रीमती मधु आजाद तथा नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त अमित खत्री ने नारियल तोडक़र किया।     सिविल लाईंस में बनने वाले मेयर आवास का निर्माण लगभग 600 वर्ग गज क्षेत्र का होगा। इसमें भूतल, प्रथम तल तथा द्वितीय तल होंगे। इसके निर्माण पर लगभग 2 करोड़ रूपए की राशि खर्च होगी।
उल्लेखनीय है कि गुरूग्राम की मेयर श्रीमती मधु आजाद के लिए मेयर आवास की मांग पिछले काफी समय से सदन द्वारा की जा रही थी। वीरवार को मेयर आवास का निर्माण कार्य शुरू हो गया है और निर्माण पूरा होते ही गुरूग्राम की मेयर के आवास का नया पता सिविल लाईंस में होगा।
इस मौके पर मेयर ने कहा कि सिविल लाईंस क्षेत्र राजीव चौक के नजदीक पड़ता है, जो नए और पुराने गुरूग्राम के नागरिकों की पहुंच में है। आवास का निर्माण पूरा होते ही वे नए आवास में शिफ्ट करेंगी। यहां पर नागरिक आसानी से मेयर से मिलने पहुंच सकेंगे। उन्होंने कहा कि वे सैक्टर-34 स्थित निगम कार्यालय सहित सिविल अस्पताल के सामने स्थित निगम कार्यालय में भी बैठती हैं, ताकि प्रत्येक नागरिक आसानी से उनके पास अपनी शिकायत लेकर पहुंच सके। सिविल लाईंस में मेयर आवास बनने के बाद आवास पर भी नागरिक अपनी समस्याएं लेकर आ पाएंगे।
इस मौके पर ग्रीवैंस कमेटी सदस्य नीरज यादव, चीफ इंजीनियर रमन शर्मा एवं एनडी वशिष्ठ, कार्यकारी अभियंता अमित सांडिल्य, गुरूग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता अभिनव वर्मा, नगर निगम के सहायक अभियंता अजय शर्मा, कनिष्ठ अभियंता संजोग शर्मा उपस्थित थे।