देश राज्य होम

बाथरूम में नहाने गए थे मासूम भाई-बहन, करंट से दोनों की मौत।

हरियाणा रोहतक ब्यूरो चीफ संजय पांचाल

जींद के जुलाना कस्बे में दर्दनाक हादसा हुआ। बाथरूम में नहाने गए मासूम दो बच्चे करंट की चपेट में आ गए। बाथरूम में वॉशिंग मशीन चलाने के लिए लगाए गए एक्सटेंशन में पानी पड़ गया था। इससे बाथरूम मेंं करंट फैल गया और दोनों बच्चों की मौत हो गई। परिजनों ने हादसा बताकर पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया। बाद में परिजनों ने एसएसपी अश्विन शैणवी से बात की। उसके बाद बिना पोस्टमार्टम करवाए ही अंतिम संस्कार कर दिया। करंट से मौत 4 वर्षीय इशान उर्फ लक्ष्य व 9 वर्षीय ईशा थी। ईशा पांचवीं कक्षा में, जबकि इशान उर्फ लक्ष्य नर्सरी में पढ़ता था।

काफी देर तक नहीं आए तो मां गई देखने
वार्ड नंबर 11 निवासी मनजीत की पत्नी प्रियंका अपनी 12 वर्षीय लड़की खुशबू, ईशा व लड़के इशान उर्फ लक्ष्य के साथ घर में मौजूद थी। खुशबू व प्रियंका टीवी देख रही थी। इसी दौरान ईशा (9) व ईशान (4) बाथरूम में नहाने के लिए चले गए। काफी देर तक दोनों बच्चे बाथरूम से नहीं लौटे तो उनको बुलाने के लिए प्रियंका बाथरूम में गई। जहां पर दोनों बच्चे बाथरूम में मृत पड़े थे।

ये बनी मौत की वजह

परिजनों ने बताया कि बाथरूम में वाशिंग मशीन चलाने के लिए एक्सटेंशन बोर्ड लगाया हुआ है। इसी एक्सटेंशन बोर्ड पर पानी गिरने से बाथरूम में करंट आ गया और उसकी चपेट में आने से दोनों बच्चों की मौत हो गई।