देश मनोरंजन राज्य होम

डांडिया नाईट्स-2019 व हरियाणा गौरव अवार्ड्स का आयोजन 4 से 8 अक्तूबर को।

हरियाणा रोहतक ब्यूरो चीफ संजय पांचाल

-प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आये कलाकार करेंगे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन।

-डांडिया नाईट्स-2019 के लिए ऑडिशन 22 व 23 सितम्बर को।

-उत्कृष्ट कार्य करने वाली 21 विभूतियों को दिये जायेंगे हरियाणा गौरव अवार्ड।

रोहतक, सेक्टर-3 में आज महालक्ष्मी ग्रुप के कार्यकत्र्ताओं की एक बैठक प्रधान खुशी मलिक की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसको सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि त्यौहारी मौसम में शहरवासियों का उच्च कोटि के सांस्कृतिक कार्यक्रमों द्वारा मनोरंजन करने के उद्देश्य से 4 से 8 अक्तूबर तक स्काईटेक मॉल में डांडिया नाईट्स-2019 सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा हरियाणा गौरव अवार्ड्स का आयोजन किया जायेगा। जिसके मुख्य अतिथि सांसद डॉ. अरविन्द शर्मा होंगे जबकि अध्यक्षता सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर करेंगे।

खुशी मलिक ने कहा कि डांडिया नाईट्स-2019 सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आये हुए कलाकार अपनी प्रस्तुतियां देंगे तथा शहरवासियों का मनोरंजन करेंगे। नृत्य, संगीत तथा मॉडलिंग के लिए प्रतिभागियों का ऑडिशन 22 व 23 सितम्बर को स्काईटेक मॉल में लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस समारोह में अलग-अलग क्षेत्रों में प्रदेश को गौरान्वित करने वाली 21 हस्तियों को हरियाणा गौरव अर्वाड्स देकर सम्मानित किया जायेगा। जिसके लिए महालक्ष्मी ग्रुप की ओर से एक चयन समिति का गठन किया गया है जो इनका चयन करेगी।

डांडिया नाईट्स-2019 समारोह के लिए मधु रानी को कोर्डिनेटर नियुक्त किया गया है। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में देव कुमार, अमर कटारिया, मिसेज एशिया पैसेफिक वंदना वर्मा, मिसेज इंडिया-2019 रेखा धनखड़ विशेष तौर पर अपनी प्रस्तुतियां देंगे। वहीं विभिन्न स्कूल-कॉलेजों की नृत्य व कला टीमें अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर समारोह की शोभा बढ़ायेंगे।

अध्यक्ष खुशी मलिक ने बताया कि इस समारोह में कॉलेज के विद्यार्थियों को उनकी प्रतिभा दिखाने के लिए एक विशेष कला प्रदर्शनी का आयोजन भी किया जायेगा। जिसमें विभिन्न स्कूल-कॉलेजों के विद्यार्थी अपनी कलाकृतियों को शहर की जनता को दिखा सकेंगे। उन्होंने बताया कि समारोह आम जनता के लिए निशुल्क रहेगा तथा इसके सफल आयोजन के लिए शहरवासियों का सहयोग लिया जायेगा। कार्यक्रम को प्रायोजित करने के लिए भारतीय जीवन बीमा निगम, पठानिया पब्लिक स्कूल, आईएफबी, स्टेपिंग स्टोन स्कूल आदि विशेष तौर पर आगे आये हैं।

बैठक में मुख्य रूप से ग्रुप सदस्य सीए राकेश कुमार, मधु रानी, सितेन्द्र फौगाट, पवन गहलोत, मुकेश धनखड़, जोगेन्द्र सैनी, देवराज नांदल, तान्या मलिक आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।