देश राज्य होम

जे.पी. कालोनी में हवाई फायर करने वाला युवक गिरफ्तार।

हरियाणा रोहतक ब्यूरो चीफ संजय पांचाल

लाईसेंसी रिवाल्वर बरामद।

गत दिनों जे.पी. कालोनी में रात के समय हुई हवाई फायर की घटना को रोहतक पुलिस ने सफलतापूर्वक हल करते हुए हवाई फायर करने वाले युवक को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी युवक ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर किया है। आरोपी को आज पेश अदालत किया गया है। अदालत के आदेश पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में बन्द जेल कराया गया है।

प्रभारी अपराध शाखा प्रथम निरीक्षक प्रवीन कुमार ने बताया कि गांव करौंथा (रोहतक) निवासी जयभगवान धनखड़ ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके आधार पर थाना शहर रोहतक में अभियोग संख्या 636/19 अंकित कर जांच शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि जयभगवान धनखड़ व उसके भतीजे युधबीर की जे.पी. कालोनी में अलग-2 टायर रिसोल की दुकान है। दिनांक 04.09.19 को रात करीब सवा 9 बजे युधबीर के आफिस में 3 युवक बैठे थे। जयभगवान को गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो अपने ऑफिस से बाहर आकर देखा तो गांव करौंथा निवासी सोनू अपने हाथ में रिवाल्वर लिए हुए गली में खड़ा था। जो सोनू ने कालोनी में दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर किया है।

पुलिस अधीक्षक श्री राहुल शर्मा के दिशा-निर्देश अनुसार मामलें की जांच सीआईए-1 स्टाफ द्वारा गहनता से अमल में लाई गई। दौराने जांच दिनांक 09.09.19 को मुख्य सिपाही संदीप के नेतृत्व में सीआईए-1 की टीम ने छापेमारी करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले गांव करौंथा निवासी सुनील उर्फ सोनू पुत्र राजबीर को झज्जर चुंगी से गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद हुई है। आरोपी ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से दिनांक 04.09.19 को जे.पी. कालोनी में फवाई फायर किया था।