Breaking News राजनीती राज्य होम

370 गाडिय़ों का काफिला लेकर रैली में गये नवीन गोयल ने लूटी वाहवाही

370 गाडिय़ों का काफिला लेकर रैली में गये नवीन गोयल ने लूटी वाहवाही
-धारा 370 को दर्शाता गाडिय़ों का यह आंकड़ा रहा आकर्षण का केंद्र
-विकास और भावी योजनाओं के गीतों से खूब नाचे कार्यकर्ता

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24
गुरुग्राम, मोदी नै करया कमाल यो देश हुआ निहाल-तोड़ 370 धारा-नवीन गोयल इसी खुशी मैं 370 गाड़ी ल्या रहा, विजय संकल्प रैली मैं-370 गाड़ी ल्या रहा…। धारा 370 हटाये जाने के बाद देश में जिस तरह की खुशी का माहौल पैदा हुआ, कुछ वैसा ही माहौल यह धारा हटने के एक महीने बाद भी मिलेनियम सिटी गुरूग्राम में नजर आया। यह नजारा था रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोहतक में विजय संकल्प रैली के 370 वाहनों के के साथ रवाना हुये गुरुग्राम के बीजेपी जिला सचिव एवं गुडग़ांव विधानसभा से टिकट के दावेदार नवीन गोयल के काफिले का।
विधानसभा टिकट के लिए जोर आजमाइश कर रहे और पार्टी के प्रचार के साथ अपना विशेष मिशन क्लीन गुरुग्राम, ग्रीन गुरुग्राम और फिट गुरुग्राम लेकर चले रहे नवीन गोयल ने पीएम मोदी की रैली में कुछ नया और अलग करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया। इस बीच यह निर्णय लिया गया कि 370 वाहनों के साथ रैली में जाया जाये। यह अपनी तरह का सबसे अलग संदेश होगा। इसी की तैयारी करते हुये नवीन गोयल ने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां बांटी।रविवार की सुबह यहां सिद्धेश्वर मंदिर के सामने उनके कार्यालय के बाहर गाडिय़ों का जमावड़ा लग गया। सभी गाडिय़ों को नंबर दिये गये थे। गाडिय़ों पर 1 से 370 नंबर तक स्टीकर चस्पाये गये। सबसे आखिरी यानी 370 नंबर की गाड़ी में नवीन गोयल सवार हुये। अपनी गाड़ी की छत पर शीशा हटाकर वे ऊपर की ओर निकले और बीजेपी, पीएम मोदी, सीएम मनोहर लाल के नारों के साथ बीजेपी के झंडे को झंडी के रूप में लहराते हुये काफिले को रवाना किया।
काफिले में बज रहे थे पीएम, सीएम के गुणगान वाले गीत
उनके काफिले में सबसे आगे डीजे था, जिसमें पीएम, सीएम के विकास कार्यों के गीतों के साथ नवीन गोयल के विजन के गीत बज रहे थे। यहां मीडिया से बातचीत में नवीन गोयल ने कहा कि वे रैली में जा रहे हैं, यह शक्ति प्रदर्शन नहीं है, बल्कि हम अपनी ड्यूटी और जिम्मेदारी निभा रहे हैं। पार्टी की मजबूती के लिए काम करना हर कार्यकर्ता का जिम्मेदारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से देश की एकता के लिए काम किया है, उस काम को लेकर गाडिय़ों की संख्या 370 से हम पीएम को सेल्यूट कर रहे हंै। साथ ही उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के विकास और समस्याओं का निराकरण हम जनभागीदारी के साथ करना चाहते हैं। जनभागीदारी बहुत जरूरी है। इसी को सुनिश्चित करने के लिए हम लोगों के बीच भी जा रहे हैं।