Breaking News देश राजनीती राज्य होम

गुरूग्राम की बेटी को गुरूग्राम वासियो का खुला समर्थन

गुरूग्राम की बेटी को गुरूग्राम वासियो का खुला समर्थन

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम : गुरूग्राम विधानसभा से टिकट का दावा ठोकने वाली डॉ शिवानी से आज एक खास मुलाकात मे उन्होने बताया कि कल पीएम मोदी की रैली को खुला समर्थन दिया। उन्होने कहा कि गुरूग्राम से 10 बसो का काफिला का गुरूग्राम से लेकर जाएगी। और अपनी टिकट की दावेदारी पेश करेगी।
उन्होने कहा कि आज पार्टी बदलाव चाहती है कि एक अच्छा युवा नेता लोगो के बीच आएं और पार्टी को मजबुत करें।

इस पर जब लोगो से शिवानी को लेकर बात की गई तो लोगों को ने बताया की  विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार से गुड़गांव की डॉ शिवानी की चर्चा जोरों पर है भाजपा के प्रचार प्रसार के दौर में जहां-जहां भी दौरा किया जहां-जहां भी दौरा किया वह लोगों की समस्या को सुना है। लोगों ने शिवानी को आर्शीवाद भी दिया।

डॉ शिवानी ने सरकार में रहकर विधानसभा क्षेत्र के लिए कुछ कर दिखाने की ठानी रखी है। शिवानी का कहना है कि क्षेत्र में राजनीतिक नहीं बल्कि लोगों के समस्या का समाधान वह देश का विकास करने की मंशा से लड़ रही है। इन्होंने व्यादा किया है कि एरिया में कड़ी मेहनत करेगीं । वह लोगों को बिजली पानी जैसी समस्याओं का समाधान करेगी।

डॉ शिवानी ने कहा कि भाजपा का नारा 75 पार का है वह 8 सितंबर को होने वाली रोहतक में रैली का लोगों का निमंत्रण भी दिया रैली में जाने के लिए बस की सुविधा भी की गई है और ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के विचार सुने अपने युवा महिला उम्मीदवार का समर्थन करें ताकि देश का विकास और गुरुग्राम के लोगों की समस्या दूर हो सके