देश बिज़नेस राज्य होम

सोमानी सेरामिक्स रोहतक में सोमानी ब्रांड शोरूम का उद्घाटन करके अपने क्षेत्रीय नेटवर्क का विस्तार करता है।

हरियाणा रोहतक ब्यूरो संजय पांचाल

सोमानी सेरामिक्स लिमिटेड सिरेमिक उद्योग में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक नए प्रदर्शन केंद्रों को खोलकर और ग्राहकों के अनुभव को बढ़ाने और बड़े दर्शकों तक पहुंचने के लिए शोरूम नेटवर्क का विस्तार करके अपनी उपस्थिति को मजबूत कर रहा है।

रोहतक: सोमानी सिरेमिक लिमिटेड एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित संगठन, जो सिरेमिक और संबद्ध उत्पादों के क्षेत्रों में विशेषज्ञता रखता है, जिसे डिजाइन और नवाचार में अग्रणी माना जाता है, ने रोहतक (हरियाणा) प्रमोद ट्रेडिंग में एक सोमानी ब्रांड शोरूम खोला है।

5000 स्क्वायर फ़ीट में फैला शोरूम झज्जर रोड, घनीपुरा, रोहतक हरियाणा में स्थित है और यह विभिन्न टाइल्स कैटरगरीज में सिरेमिक टाइल और फर्श टाइल्स, पॉलिश विट्रीफाइड टाइल्स, चमकता हुआ विट्रीफाइड टाइल्स, डिजिटल टाइल्स सहित टाइलों का एक व्यापक पोर्टफोलियो प्रदान करेगा। यह लॉन्च देश के इस हिस्से में ब्रांड की क्षेत्रीय पैठ को और मजबूत करता है।

सोमानी के लिए, रोहतक शहरीकरण दर में उल्लेखनीय वृद्धि के कारण हमेशा रडार पर रहा है, जिसके परिणामस्वरूप निर्माण और अर्थव्यवस्था के मामले में बड़े पैमाने पर विकास हुआ है।

सोमानी सेरामिक्स एक मजबूत नेटवर्क विस्तार ड्राइव पैन इंडिया पर रहा है और वित्त वर्ष 2019-20 में अपने उपभोक्ता स्पर्श बिंदुओं का विस्तार करना जारी रखेगा। एक मजबूत नेटवर्क विस्तार ड्राइव द्वारा समर्थित, ब्रांड में पहले से ही 350 से ज्यादा फ्रेंचाइजी और 18 COCO का नेटवर्क है।

उद्घाटन के अवसर पर, सोमनी सेरामिक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, अभिषेक सोमानी ने कहा, “रोहतक में अपने पहले सोमानी ब्रांड को लाने के लिए हमें खुशी है, हमारे सबसे बड़े प्रारूप की फ्रैंचाइजी शॉरुम है। सोमानी में, यह हमारा निरंतर प्रयास रहा है कि हम अपने ग्राहकों की आवश्यकता के अनुरूप नवाचार और सेवाओं को आगे लाएं, जिससे उन्हें नवाचार के साथ जोड़ा जा सके। यह क्षेत्रीय विस्तार कंपनी को अपने मौजूदा और संभावित ग्राहकों के करीब लाने में मदद करता है और हमें अपने उपभोक्ता स्पर्श बिंदु को व्यापक बनाने का अवसर भी देता है।

आक्रामक खुदरा और विपणन रणनीति के बाद, सोमानी सेरामिक्स ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में सलमान खान की भूमिका निभाई और सलमान के साथ विज्ञापन अभियान भी चलाया। नया ब्रांड अभियान सोमनी के विनम्र और निहित दृष्टिकोण के साथ टैग लाइन “जमीन से जुडे” का प्रदर्शन करता है। सलमान का व्यक्तित्व, सलमान का व्यक्तित्व, अभियान के सार को सामने लाने में मदद करेगा, जो कि, चाहे आप कितने भी उच्च स्तर के क्यों न हों। जड़ हो और जमीन पर टिका रहे।

सोमानी सिरेमिक लिमिटेड कंपनी भारत में सिरेमिक उद्योग में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक है। कंपनी व्यापक उत्पाद चयन श्रेणियों के साथ सजावट के समाधान के मामले में एक पूर्ण समाधान प्रदाता है – सिरेमिक दीवार और फर्श, पॉलिश किए गए टाइलों के चमकते हुए टाइलों के साथ पॉलिश किए गए टाइल, सेनेटरी थे और स्नान फिटिंग। यह भारत की सबसे बड़ी निर्माता और इसकी अखिल भारतीय उपस्थिति के माध्यम से टाइलों का बाज़ारिया है और यह 6 महाद्वीपों के 55 से अधिक देशों में उत्पादों का निर्यात करता है। कंपनी की कुल उत्पादन क्षमता 2 मिलियन प्लांट और 7 सहायक / सहयोगी संयंत्रों के माध्यम से लगभग 52 मिलियन वर्ग मीटर प्रति वर्ष है। कंपनी ने हाल ही में अपनी सहायक कंपनी, सुधा समानी सेरामिक्स प्राइवेट लिमिटेड का एक ग्रीनफील्ड विनिर्माण संयंत्र भी शुरू किया है, जो प्रति वर्ष 3.48 मिलियन वर्ग मीटर की चमकता हुआ विट्रीफाइड टाइल्स का उत्पादन करेगी।