देश राजनीती राज्य होम

सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने किया जना स्मॉल फायनेंस बैंक का शुभारम्भ।

हरियाणा रोहतक ब्यूरो संजय पांचाल

रोहतक, आज स्थानीय हुडा कॉम्पलेक्स में जना स्मॉल फायनेंस बैंक की शाखा का शुभारम्भ सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर के हाथों रिबन काटकर किया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर बाबा मस्तनाथ विश्वविद्यालय के चांसलर व सांसद महन्त बाबा बालक नाथ रहे। यह जानकारी देते हुए ब्रांच मैनेजर गौरव कपूर ने बताया कि बैंक की अभी तक पूरे देश में 600 शाखाएं कार्य कर रही हैं।

इस अवसर पर सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि बैंकों के बेहतरीन प्रदर्शन से देश की अर्थव्यवस्था सुदृढ़ होती है। बैंक ही एक ऐसी कड़ी है जो आम आदमी को जरूरत के समय पर संबल प्रदान करता है। बैंक द्वारा दी जा रही योजनाओं से जन-जन को लाभ पहुंचता है। उन्होंने कहा कि जना स्मॉल फायनेंस बैंक की इस शाखा से शहरवासियों को काफी फायदा होगा। बैंक की ब्याज दरें सर्वाधिक हैं तथा इससे आम लोगों को अधिक ब्याज हासिल हो सकेगा। उन्होंने कहा कि बैंक द्वारा प्रदत्त सेवाओं का लाभ भी रोहतकवासियों को मिलेगा।

इस अवसर पर महन्त बाबा बालक नाथ ने भी बैंक द्वारा अच्छी तरक्की किये जाने की मंगल कामना की। इस अवसर पर मुख्य रूप से बैंक के फायनेंस ऑफिसर मुकेश भ_, अकाऊंट हेड राजेन्द्र भाटिया, जोनल हेड चन्द्रशेखर, रीजनल हैड सुभाष मेहरा, ब्रांच मैनेजर गौरव कपूर आदि मौजूद रहे।