Breaking News देश राजनीती राज्य होम

एटा – संयुक्त प्रेस क्लब पर 73 वें स्वतन्त्रता दिवस पर फहराया तिरंगा।

संयुक्त प्रेस क्लब पर 73 वें स्वतन्त्रता दिवस पर फहराया तिरंगा।

हमारी आन, वान, शान का प्रतीक है तिरंगा. सुनील मिश्रा

15 अगस्त आज पूरे देश में 73 वें स्वाधीनता दिवस के मौके पर चहूं ओर ध्वजारोहण किया गया।
इसीक्रम में आज प्रातः 8 बजे संयुक्त प्रेस क्लब परिवार ने मिलकर शहीद पार्क स्थित कार्यालय पर ध्वजारोहण किया गया।
आज के कार्यक्रम में संयुक्त प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील मिश्रा ने ध्वजारोहण किया और सभी साथियों के साथ मिलकर राष्ट्र गान किया।
कार्यक्रम में बोलते हुए संयुक्त प्रेस क्लब के अध्यक्ष सुनील मिश्रा ने स्वतन्त्रता दिवस के पावन अवसर पर बोलते हुए कहा कि आज के दिन हमारा देश आजाद हुआ था। यह बहुत ही खुशी का पर्व है। हमारा तिरंगा हमारी आन, वान, शान का प्रतीक है और हम अपने इस तिरंगे की शान के लिए अपनी जान न्यौछावर करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

पत्रकार राजाराम यादव ने कहा कि आज का दिन देश के लिए बहुत खुशी का पर्व है आज देश को आजादी हासिल हुई थी देश की आज के दिन हम लोग देश के आजाद होने की खुशी में मिठाईयां बाटते हैं और खुशियाँ मनाते हैं।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पत्रकार राजेश दीक्षित, मदनगोपाल शर्मा, कृष्ण प्रभाकर उपाध्याय, राजू उपाध्याय, राजाराम यादव, वीरेंद्र सिंह गहलौत, प्रमोद लोधी,अन्टू मिश्रा, मोहसिन मलिक, अरूण उपाध्याय, प्रवीन शर्मा, संदीप शर्मा, जशवन्त सिंह, अर्जुन मिश्रा, नीतेश यादव, तरूण दीक्षित, हिमांशु तिवारी, केशव चौहान, शुभ मिश्रा, अक्षित मिश्रा तथा अध्यक्ष नगर पालिका परिषद एटा मीरा गांधी, पूर्व अध्यक्ष राकेश गांधी आदि प्रमुख लोग शामिल हुए।

_रिपोर्ट_
केशव चौहान
ब्यूरो चीफ
India Now24