Breaking News देश राजनीती राज्य होम

 18 अगस्त की रोहतक महा परिवर्तन रैली भाजपा-खट्टर सरकार का बहम निकाल देगी: हुड्डा

 18 अगस्त की रोहतक महा परिवर्तन रैली भाजपा-खट्टर सरकार का बहम निकाल देगी: हुड्डा

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुडग़ांव पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बल देकर कहा है कि मैं कांगे्रस में ही हूं। इसके साथ ही उन्होंने श्रीमती सोनिया गांधी को पुन: कांगे्रस का राष्ट्रीय अध्यक्ष (अंतरिम) नियुक्त करने पर कांगे्रस कार्य समिति के फैसले स्वागत किया है।
यहां कांगे्रस कार्यालय में 18 अगस्त की चर्चित और बहुप्रतिक्षित खुद द्वारा आयोजित महापरिवर्तन रैली के लिए कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। चारों तरफ से कांगे्रस पार्टी छोडे जाने और नया बल बनाने जैसे सवालों की बौछार का सामान्य सा उत्तर देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा ऐसी अफवाहें फैला रही है। पिछले पांच सालों में भावनाओं और अफवाहों का ही स्वाद लिया है। पहली बार ऐसा हुआ है जब जनभावनाओं और मतदाताओं की चुनी गई सरकार द्वारा केवल लॉलीपोप देकर ही अच्छे दिनों के सपने दिखाए जा रहे हैं।
हुड्डा ने जोर देकर कहा कि पांच साल के कार्यकाल में हरियाणा में एक के बाद एक हर वर्ग को छला गया और घोंटाले पर घोंटाले हुए हैं। इस सरकार ने खुद घोंटाले किये उनकी जांच बैठाने का नाटक किया और खुद ही अपने आप को ठीक साबित कर सर्टिफिकेट प्राप्त कर लिया। यह तो ऐसी बात है कि किसी एक घोंटालेबाज ने खुद ही अपने घोंटालों की जांच की और उसको शाबाशी देकर ईमानदार घोषित कर दिया। लेकिन जनता सब देख रही है और काठ की हांडी बारबार नहीं चढती यह कहावत बिलकुल सही है।
हुड्डा ने नौकरियों में घोंटाले, चावल घोंटाले, सडक घोंटाले और एक के बाद एक कई घोंटालों का उल्लेख करते हुए कहा कि जनता ने सब देखा है और हम कांगे्रसियों ने इनका पर्दाफास किया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे इस रैली में बढचढकर भाग लें। यह आने वाले विधानसभा चुनाव का रूख बताएगी। इस रैली से हरियाणा में परिवर्तन की शुरूआती होगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं के बल पर ही पिछले पांच साल में कांगे्रस की नीतियों का प्रचार और भाजपा सरकार के घोंटालों की पोल खोलने का लगातार प्रयास किया। जनसभाएं रैलियां की और उमडी भीड ने यह बात स्पष्ट रूप से बताई कि प्रदेश की जनता खट्टर सरकार के पक्ष में नही है।
हुड्डा आज फरीदाबाद वाया मेवात कार्यकर्ताओं को इस रैली का न्यौता देने के दौरे पर हैं। इसके अंतर्गत उन्होंने यह बैठक की और पत्रकारों के सवालों का पूरे जोश से उत्तर दिया। इस अवसर पर पार्टी के दिग्गज नेता राव धर्मपाल ने कहा कि चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांगे्रस ने दस साल लोकप्रिय सरकार दी थी और सभी वर्गों के काम हुए। विकास के साथ-साथ भाईचारें को भी मजबूत बनाया गया। लेकिन पिछले पांच साल में न केवल भाईचारा खंडित कर दिया बल्कि विकास के नाम पर लोगों के दिलों को भी बांट दिया। भेदभाव की सरकार ने हरियाणा को बहुत पीछे कर दिया है। अन्य वक्ताओं ने भी भाजपा सरकार की आलोचना की और हुड्डा से कहा कि वे आगे बढे। कांगे्रस कार्यकर्ता और हरियाणा की जनता उनके साथ है। इस अवसर पर पार्टी के युवा नेता जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने कहा कि हरियाणा की जनता श्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में किये गए विकास कार्यों को पुन: देखना चाहती है। जब उन्होंने रैली की लोगों ने जमकर साथ दिया। विधानसभा चुनाव में भी हुड्डा साहब का पूरा साथ देंगे।
इस अवसर पर उनके साथी और पार्टी के दिज्गज नेता राव धर्मपाल, सुखबीर कटारिया, धर्मबीर गाबा, जितेंद्र भारद्वाज, प्रो. रतिराम, विरेंद्र सिंह, शहीदा खान, हरिओम ङ्क्षसह छोंकर, बीरसिंह नम्बरदार, मनीष शर्मा, मोहन लाल सैनी, महाराज सिंह, जितेंद्र राणा, सुशील भारद्वाज टूलर, सतपाल, प्रदीप खटाना, मनीष खटाना, विपिन खन्ना, कुलराज कटारिया, सतबीर गुर्जर, आशीष दुआ, धर्मेंद्र मांकडौला, रामचंद्र बाबूपुर, सुनील यादव, नरेश यादव, सुनीता सहरावत, शांति देवी, सीमा पाहुजा, सुमन सहरावत एडवोकेट, अमित भारद्वाज, दिनेश शर्मा, धर्मपाल राठी, भीमसिंह यादव, सुधीर चौधरी, अमित यादव, संजय सिवान, औमप्रकाश पांचाल आदि भी मौजूद थे।